NDTV Khabar

Jammu University 2nd Semester CBCS डिग्री एग्‍जाम 2017 का परिणाम जारी

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से पुनः मूल्यांकन के लिए भी आवेदन कर सकते हैं. निर्धारित आवेदन शुल्क के साथ पुनर्मूल्यांकन कराने की अंतिम तिथि 13 नवंबर, 2017 है. देर से शुल्क के साथ, छात्र 18 नवंबर, 2017 तक पुन: मूल्यांकन के लिए आवेदन कर पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jammu University 2nd Semester CBCS डिग्री एग्‍जाम 2017 का परिणाम जारी
जम्मू यूनिवर्सिटी ने बीए / बीएससी / बीकॉम। बीबीए / बीसीए / बीकॉम 2017 के परिणाम जारी कर दिए हैं. जम्मू विश्वविद्यालय की डिग्री के परिणाम विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट coeju.com से प्राप्त किए जा सकते हैं. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से पुनः मूल्यांकन के लिए भी आवेदन कर सकते हैं. निर्धारित आवेदन शुल्क के साथ पुनर्मूल्यांकन कराने की अंतिम तिथि 13 नवंबर, 2017 है. देर से शुल्क के साथ, छात्र 18 नवंबर, 2017 तक पुन: मूल्यांकन के लिए आवेदन कर पाएंगे.

टिप्पणियां
Jammu University  2nd Semester Degree Exam 2017 Results: कैसे करें पुन: मूल्‍यांकन के लिए अप्‍लाई

आवेदक निम्‍न चरणों का पालन करके अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र पुनः मूल्यांकन के लिए जमा कर सकते हैं.
  • I. www.coeju.com पर लॉगइन करें.
  • II. Re-evaluation of 2nd Semester के आइकन पर क्लिक करें. अपना रोल नम्‍बर और सब्मिट करने के बाद सब्‍जेक्‍ट का नाम सेलेक्‍ट करें.
  • IV. फॉर्म सब्मिट करने के बाद आप इसका प्रिंटआऊट ले सकते हैं.
  • V. शुल्क या तो जम्मू-कश्मीर बैंक के नामित शाखाओं में जमा करने की पुरानी व्यवस्था के द्वारा या ऑन-लाइन भुगतान गेटवे (उपरोक्त चरण 4 में) से जमा कर सकते हैं और नेट बैंकिंग, डेबिट / क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान कर सकते हैं.
  • VI. दोनों भुगतान विधियों में, भौतिक फार्म का प्रमाण / शुल्क भुगतान के साथ अंतिम तिथि से पहले विश्वविद्यालय तक पहुंच जाना चाहिए.

करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement