NDTV Khabar

Jammu University ने सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम किया घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

यूनिवर्सिटी ने पिछले साल नवंबर और दिसंबर में आयोजित कराई गई परीक्षा का परिणाम घोषित किया है. गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी ने पिछले साल अक्टूबर में बीए और बीएससी समेत कई कोर्स के दूसरे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jammu University ने सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम किया घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

जम्मू यूनिवर्सिटी ने डिग्री फर्स्ट सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया है. छात्र यूनिवर्सिटी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. जम्मू यूनिर्सिटी के बैचलर ऑफ आर्ट्स, बैचलर ऑफ साइंस, बैचलर ऑफ कॉमर्स, बैचलर ऑफ बिजनस एडमिनिस्ट्रेशन और बैचलर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन के फर्स्ट सेमेस्टर का परिणाम www.coeju.com पर जाकर देख सकते हैं. यूनिवर्सिटी ने पिछले साल नवंबर और दिसंबर में आयोजित कराई गई परीक्षा का परिणाम घोषित किया है. गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी ने पिछले साल अक्टूबर में बीए और बीएससी समेत कई कोर्स के दूसरे सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित किया था.

यह भी पढ़ें: UPSC भर्ती 2018: CDS (I) लिखित परीक्षा 2018 का रिजल्‍ट जारी 

ऐसे देखें परिणाम- इस परीक्षा में शामिल हो चुके छात्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. छात्रों को पहले www.coeju.com वेबसाइट पर जाना होगा.


टिप्पणियां

VIDEO: नीट का परिणाम घोषित.

वेबसाइट पर जाते ही छात्रों को अलग-अलग कोर्स का विकल्प दिखेगा. छात्र अपने कोर्स का सेलेक्शन करके अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए छात्रों को रोल नंबर व अन्य जानकारी देना होगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement