JEE Main 2021 Admit Card: जेईई मेन फरवरी सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

JEE Main 2021 Admit Card: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मुख्य 2021 के फरवरी सत्र के लिए एडमिट कार्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं.

JEE Main 2021 Admit Card: जेईई मेन फरवरी सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

JEE Main 2021 Admit Card: जेईई मेन फरवरी सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं.

नई दिल्ली:

JEE Main 2021 Admit Card: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मुख्य 2021 के फरवरी सत्र के लिए एडमिट कार्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे jeemain.nta.nic.in पर जाकर अपने जेईई एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और अपने आवेदन संख्या और पासवर्ड या जन्म तिथि के माध्यम से लॉग इन कर सकते हैं. उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि कोई भी एडमिट कार्ड डाक द्वारा भेजे नहीं जाएंगे.

NTA ने JEE मेन एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए तीन लिंक एक्टिव किए हैं. यदि सर्वर बिज़ी होने के कारण एक लिंक काम नहीं करता है, तो उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अन्य दो वैकल्पिक लिंक से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं.


JEE Main 2021 Admit Card: Direct Link

JEE Main 2021 परीक्षा COVID-19 महामारी के बीच आयोजित की जा रही है. इसलिए, NTA ने सभी उम्मीदवारों के लिए निर्देशों और COVID-19 गाइडलाइन्स की एक लिस्ट जारी की है. परीक्षा में बैठने से पहले उम्मीदवार एडमिट कार्ड पर दिए गए निर्देशों को जरूर पढ़ लें.

JEE Main 2021 Admit Card: ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाएं.
- इसके बाद होम पेज पर “JEE Main 2021 Admit Card” के लिंक पर क्लिक करें. 
- JEE मेन 2021 एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर डिस्प्ले हो जाएंगे. 
- अब  आप जेईई मेन एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परीक्षा के दिन उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के साथ एक पासपोर्ट साइज़ का फोटो, वैध अधिकृत सरकारी फोटो पहचान पत्र, पीडब्ल्यूडी प्रमाण पत्र, सेल्फ डिक्लेरेशन फॉर्म, बॉल पेन, हैंड सैनिटाइजर बोतल और ट्रांसपेरेंट पानी की बोतल ले जाना होगा.