JEECUP Counselling 2020: एडिशनल राउंड के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन, जानिए डिटेल

UP JEECUP Counselling 2020 Date: संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद उत्तर प्रदेश JEECUP 2020 काउंसलिंग का एक अतिरिक्त (10वां) राउंड आयोजित करेगा और इसके लिए पंजीकरण प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट jeecup.nic.in पर शुरू कर दी है.

JEECUP Counselling 2020: एडिशनल राउंड के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन, जानिए डिटेल

JEECUP Counselling 2020: एडिशनल राउंड के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन.

नई दिल्ली:

UP JEECUP Counselling 2020 Date: संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद उत्तर प्रदेश JEECUP 2020 काउंसलिंग का एक अतिरिक्त (10वां) राउंड आयोजित करेगा और इसके लिए पंजीकरण प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट jeecup.nic.in पर शुरू कर दी है. इस राउंड में उन उम्मीदवारों को सीधे प्रवेश दिया जाएगा, जिन्हें राउंड 9 तक अलॉट नहीं किया गया था और उन उम्मीदवारों को भी दिया जाएगा, जो JEECUP 2020 में उपस्थित नहीं हुए थे.

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (AICTE) द्वारा 5 दिसंबर को डिप्लोमा कार्यक्रमों में प्रवेश की अंतिम तिथि निर्धारित करने के लिए अतिरिक्त राउंड शुरू किया गया है.

Newsbeep

नॉन-यूपीजेईई 2020 उम्मीदवारों के लिए यूपीजेईई काउंसलिंग के अतिरिक्त राउंड के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तारीख 30 नवंबर है. वहीं, राज्य प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए पंजीकरण की अंतिम तारीख 3 दिसंबर है. अतिरिक्त राउंड के सीट अलॉटमेंट का परिणाम 4 दिसंबर को घोषित किए जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


UPJEE round 10 counselling : ऐसे करें आवेदन
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upjee.nic.in पर जाएं. 
- इसके बाद ‘JEECUP Direct Admission Registration Round-10' के लिंक पर क्लिक करें.
- अब ‘Fresh Candidate Registration' पर क्लिक करें. 
- इसके बाद सभी इंस्ट्रक्शन पढ़कर  ‘I Agree' के बटन पर क्लिक करें. 
- अंत में रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरकर सबमिट करें.