JNU में JRF के तहत इन प्रोग्राम्स में मिलेगा एडमिशन, जानिए कब तक जमा कर सकते हैं एप्लिकेशन फॉर्म

JNU Admission 2020: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में जूनियर रिसर्च फेलोशिप (JRF) कैटेगरी के तहत एमबीए (MBA), एमफिल (MPhil) और पीएचडी (PhD) प्रोग्राम के लिए आवेदन 21 सितंबर तक स्वीकार किए जाएंगे.

JNU में JRF के तहत इन प्रोग्राम्स में मिलेगा एडमिशन, जानिए कब तक जमा कर सकते हैं एप्लिकेशन फॉर्म

JNU में JRF के तहत 21 सितंबर तक तक जमा कर सकते हैं एप्लिकेशन फॉर्म.

खास बातें

  • JNU में JRF के तहत एमबीए, एमफिल और पीएचडी प्रोग्राम्स में मिलेगा एडमिशन.
  • MBA के लिए एप्लिकेशन फॉर्म 21 सितंबर को 11.50 बजे तक जमा किए जा सकते हैं
  • एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन 23 से 25 सितंबर तक कर सकेंगे.
नई दिल्ली:

JNU Admission 2020: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में जूनियर रिसर्च फेलोशिप (JRF) कैटेगरी के तहत एमबीए (MBA), एमफिल (MPhil) और पीएचडी (PhD) प्रोग्राम के लिए आवेदन 21 सितंबर तक स्वीकार किए जाएंगे. यूनिवर्सिटी ने मंगलवार को आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jnu.ac.in पर जाकर अपना आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं. 

नोटिफिकेशन के मुताबिक, "जेएनयू शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए जेआरएफ श्रेणी और डिप्लोमा ऑफ प्रोफिशिएंसी के तहत एमबीए (MBA), एमफिल (MPhil) और पीएचडी (PhD) में एडमिशन के लिए पंजीकरण की घोषणा करता है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 सितंबर है."

Newsbeep

MBA प्रोग्राम के लिए एप्लिकेशन फॉर्म 21 सितंबर को 11.50 बजे तक जमा किए जा सकते हैं. उम्मीदवार अपने एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन 23 से 25 सितंबर तक कर सकेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


JNU 30 सितंबर तक बंद रहेगा 
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने इससे पहले सोमवार को जानकारी दी कि संस्थान 30 सितंबर तक बंद रहेगा. जेएनयू (JNU) ने यह भी बताया कि मानसून सेमेस्टर के लिए पंजीकरण की तारीख 4 सितंबर तक बढ़ा दी गई है. जेएनयू की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया, "छात्रों को सूचित किया जाता है कि वह जहां रह रहे हैं अभी वहीं रहें. वे अगले नोटिस तक कैंपस में वापस नहीं आ सकते हैं." वहीं, जेएनयू छात्र संघ (JNUSU) की मांग है कि विश्वविद्यालय परिसर में छात्रों की चरणबद्ध वापसी सुनिश्चित करे और इसके बारे में वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र भी लिख चुके हैं.