JNU ने बढ़ाई विंटर सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख, अब 17 जनवरी तक चलेगी प्रक्रिया

JNU ने विंटर सेमेस्टर के लिए छात्र रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि को और आगे बढ़ा दिया है.

JNU ने बढ़ाई विंटर सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख, अब 17 जनवरी तक चलेगी प्रक्रिया

JNU Winter Semester: रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 17 जनवरी तक बढ़ा दी गई है.

नई दिल्‍ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने विंटर सेमेस्टर के लिए छात्र रजिस्ट्रेशन (JNU Winter Semester Registration) की अंतिम तिथि को और आगे बढ़ा दिया है. विश्वविद्यालय ने पांच जनवरी की मूल समय सीमा के बाद से इसे तीसरी बार बढ़ाया है. सहायक रजिस्ट्रार द्वारा गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, विंटर सेमेस्टर के लिए छात्रों के रजिस्ट्रेशन  की अंतिम तिथि 17 जनवरी तक बढ़ा दी गई है. विंटर सत्र  (JNU Winter Semester) के लिए 17 जनवरी की समय सीमा के 21 दिन बाद तक निर्धारित जुर्माने का भुगतान करके भी छात्र रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

हालांकि अंतिम तिथि के 21 दिनों के बाद जमा किए गए आवेदनों के लिए छात्रों को लिखित अनुरोध करना होगा और जुर्माने के साथ रजिस्ट्रेशन कुलपति की विवेकाधीन शक्तियों के अनुसार अनुमोदित किया जाएगा. यह तीसरी बार है जब विंटर रजिस्ट्रेशन की समय सीमा बढ़ाई गई है. विंटर सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि पांच जनवरी थी.

कुछ छात्रों द्वारा फीस वृद्धि को लेकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में बाधा डालने के लिए विश्वविद्यालय के कंप्यूटर सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने के बाद समय सीमा 12 जनवरी तक बढ़ा दी गई थी. इसके बाद समयसीमा को आगे बढ़ाकर 15 जनवरी कर दिया गया और अब इसे बढ़ाकर 17 जनवरी कर दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com