Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

गुजरात के रोजगार मेलों में 1 लाख से अधिक उम्मीदवारों को नौकरियों की पेशकश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के रोजगार मेलों में 1 लाख से अधिक उम्मीदवारों को नौकरियों की पेशकश
गांधीनगर:

गुजरात के 12 केंद्रों में राज्य सरकार द्वारा आयोजित हफ्ते भर लंबे रोजगार मेलों में 1,42,970 आवेदकों में से 1,09,520 उम्मीदवारों को नौकरियों की पेशकश की गयी.

मुख्य सचिव जे एन सिंह ने कहा कि कुल 2,184 रोजगार प्रदातों ने मेलों में हिस्सा लिया. रोजगार प्रदाताओं में भारतीय एवं बहुराष्ट्रीय कंपनियां शामिल थीं. ये मेले 12 केंद्रों में आयोजित किए गए थे जिनके दायरे में 33 जिले आए. (ये भी पढ़ें: हर इंटरव्यू में पूछे जाते हैं ये 5 कॉमन सवाल, ऐसे दें इनका जवाब)

उन्होंने कहा, ‘‘ ‘वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट’ के जरिये राज्य में आए निवेश के बाद जिन रोजगार अवसरों का सृजन हुआ, उन्हें युवाओं तक पहुंचाने के लिए 11 से 17 फरवरी के बीच 12 केंद्रों में रोजगार मेलों को आयोजन किया गया.’’ सिंह ने कहा, ‘‘मेलों में करीब 2,184 रोजगार प्रदाताओं ने हिस्सा लिया और 1,42,970 आवेदकों में से 1,09,520 उम्मीदवारों को नौकरियों की पेशकश की गयी.’’ जिन केंद्रों में रोजगार मेलों का आयोजन किया गया, उनमें राजकोट, भावनगर, भरूच, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, गोधरा, जामनगर, मोरबी, वापी, मेहसाना और गांधीधाम शामिल हैं.

टिप्पणियां

एजुकेशन से जुड़ी और खबरों के लिए क्लिक करें


 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टेलिकॉम कंपनियां रास्ते पर आ रहीं, एयरटेल ने सरकार को चुकाए 10 हजार करोड़ रुपये

Advertisement