Kerala PSC: पीएससी परीक्षा घोटाला मामले में केरल के मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की मांग ठुकराई

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने लोक सेवा आयोग (PSC) परीक्षा घोटाले में सीबीआई जांच की विपक्ष यूडीएफ की मांग गुरुवार को ठुकरा दी.

Kerala PSC: पीएससी परीक्षा घोटाला मामले में केरल के मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की मांग ठुकराई

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्‍ली:

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने लोक सेवा आयोग (PSC) परीक्षा घोटाले में सीबीआई जांच की विपक्ष यूडीएफ की मांग गुरुवार को ठुकरा दी. जिसके बाद विपक्ष के सदस्य सदन से वॉकआउट कर गए. कांग्रेस नीत यूडीएफ की ओर से लाए गए स्थगन प्रस्ताव के जवाब में विजयन ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को कोई राजनीतिक संरक्षण नहीं मिलेगा और सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि उन्हें इसका दंड मिले.

सीबीआई जांच की मांग खारिज करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मामले की विस्तृत जांच जारी है. राज्य पुलिस की अपराध शाखा प्रभावी तरीके से जांच कर सकती है. इसलिए मामले की जांच के लिए किसी अन्य एजेंसी की आवश्यकता नहीं है.'' मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को कानून के कटघरे में लाने के लिए सरकार ने हरसंभव प्रयास किए हैं.

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान जुटाए गए डिजिटल सबूतों की पड़ताल की जा रही है. पीएससी की आंतरिक सतर्कता समिति ने पाया था कि वांमपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के पूर्व नेताओं ने हाल में आयोजित लोक पुलिस अधिकारी परीक्षा में गड़बड़ी की और उच्च रैंक प्राप्त की.

अन्य खबरें
SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के 7,099 पदों पर करेगा भर्तियां, जानिए डिटेल
इंडियन नेवी ने 12वीं पास के लिए 2,700 पदों पर निकाली वैकेंसी, इतनी होगी सैलरी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com