KPSC: FDA एग्जाम का प्रश्न पत्र लीक, स्थगित हुई परीक्षा

KPSC: कर्नाटक लोक सेवा आयोग (KPSC) ने शनिवार को फर्स्ट डिवीजन असिस्टेंट (FDA) परीक्षा को स्थगित कर दिया, जिसे 24 जनवरी को आयोजित किया जाना था.

KPSC: FDA एग्जाम का प्रश्न पत्र लीक, स्थगित हुई  परीक्षा

KPSC: FDA एग्जाम का प्रश्न पत्र लीक.

नई दिल्ली:

KPSC: कर्नाटक लोक सेवा आयोग (KPSC) ने शनिवार को फर्स्ट डिवीजन असिस्टेंट (FDA) परीक्षा को स्थगित कर दिया, जिसे 24 जनवरी को आयोजित किया जाना था. दरअसल, परीक्षा को स्थगित पेपर लीक होने के कारण किया गया है. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से प्रश्न पत्र जब्त किए गए, जिसके बाद परीक्षा को स्थगित कर दिया गया. 

एक आधिकारिक बयान में कहा गया, "कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने अपरिहार्य कारणों के चलते फर्स्ट डिवीजन असिस्टेंट परीक्षा स्थगित कर दी, जो कि 24 जनवरी को होनी थी. प्रश्न पत्र आरोपी तक पहुंच गया था."


इससे पहले, बेंगलुरु के ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर (क्राइम) संदीप पाटिल ने जानकारी दी कि कर्नाटक पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है, क्योंकि यह बताया गया है कि कुछ लोगों को एफडीए परीक्षा का प्रश्न पत्र मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया, "हमें विश्वसनीय जानकारी मिली कि कुछ लोगों को प्रश्न पत्र मिले हैं. जांच के बाद, हमने छह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से प्रश्न पत्र जब्त किए. हमने उसी के बारे में केपीएससी को सूचित किया है."