NDTV Khabar

KTET December 2017 Result हुआ जारी, ऐसे देख सकते हैं आप अपना परिणाम

छात्र अपने एप्लिकेशन नंबर की मदद से अपना परिणाम देख और उसे डाउनलोड कर सकते हैं. गौरतलब है कि इस परीक्षा के लिए विभाग ने पिछले साल 3 दिसंबर को ऑनलाइन की प्रक्रिया शुरू की थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KTET December 2017 Result हुआ जारी, ऐसे देख सकते हैं आप अपना परिणाम

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. पिछले साल आयोजित हुई थी परीक्षा
  2. विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं परिणाम
  3. ऑनलाइन ही डाउनलोड कर सकते हैं अपना परिणाम
नई दिल्ली:

KTET December 2017 Result का परिणाम जारी कर दिया गया है. इच्छुक छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. छात्र अपने एप्लिकेशन नंबर की मदद से अपना परिणाम देख और उसे डाउनलोड कर सकते हैं. गौरतलब है कि इस परीक्षा के लिए विभाग ने पिछले साल 3 दिसंबर को ऑनलाइन की प्रक्रिया शुरू की थी. 

यह भी पढ़ें: Mumbai University ने जारी किया परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

ऐसे देखें अपना परिणाम- इस परीक्षा में हिस्सा ले चुके छात्र विभाग की आधिकारिक वेबसाइट keralapareekshabhavan.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इस वेबसाइट पर जाते ही उन्हें सबसे पहले केरला टीचर एलिजिब्लिटी टेस्ट दिसंबर 2017 का लिंक दिखेगा.

टिप्पणियां

VIDEO: नीट का परिणाम घोषित.


इस लिंक को क्लिक करते ही उनके सामने एक नया पेज खुलेगा. इस पेज पर उनसे उनका रिजस्ट्रेशन नंबर और अन्य अहम जानकारियां मांगी जाएंगी. सभी जानकारी डालते ही आपके सामने आपका परिणाम खुल जाएगा. आप चाहें तो इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement