Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Lucknow University Exam 2019: सेमेस्टर परीक्षा स्थगित, अब इस दिन होगा एग्जाम

Lucknow University ने बताया है कि 20 दिसंबर को स्थगित की गई परीक्षा को 26 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lucknow University Exam 2019: सेमेस्टर परीक्षा स्थगित, अब इस दिन होगा एग्जाम

Lucknow University ने सेमेस्टर परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

खास बातें

  1. Lucknow University ने सेमेस्टर परीक्षा को स्थगित कर दिया है
  2. 20 दिसंबर को होने वाली थी सेमेस्टर परीक्षा
  3. अब 26 दिसंबर को आयोजित की जाएगी परीक्षा
लखनऊ:

लखनऊ यूनिवर्सिटी (Lucknow University) ने 20 दिसंबर को होने वाली सेमेस्टर परीक्षा (Lucknow University Semester Exam) को स्थगित कर दिया है. इससे पहले यूनिवर्सिटी ने 19 और 20 दिसंबर को होने वाली कक्षाओं को भी स्थगित कर दिया था. विश्विद्यालय ने एक नोटिस जारी कर सूचित किया है कि यूनिवर्सिटी के सभी कॉलेजों में 20 दिसंबर को होने वाली सेमेस्टर परीक्षा (Lucknow University Exam 2019) को स्थगित किया जाता है. यूनिवर्सिटी ने बताया है कि 20 दिसंबर को स्थगित की गई परीक्षा को 26 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Lucknow University PhD Admission 2019-20: 20 दिसंबर से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, यहां जानिए डिटेल

परीक्षा की शिफ्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है.  हालांकि यह लॉ स्टूडेंट्स के लिए नहीं है. एलएलबी और एलएलएल की परीक्षा 30 दिसंबर को सुबह 9 से दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी. अधिक जानकारी के लिए छात्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट lkouniv.ac.in पर चेक कर सकते हैं.


बता दें कि इससे पहले इलाहबाद यूनिवर्सिटी (Allahabad University) ने भी परीक्षा की तारीख में तब्दीली की थी. यूनिवर्सिटी में शीतकालीन छुट्टियां दे दी गई हैं. 23 दिसंबर को स्टूडेंट्स को परीक्षा का नया शेड्यूल बता दिया जाएगा. 

टिप्पणियां

देखें वीडियो-    जामिया और AMU के बाद अब लखनऊ की यूनिवर्सिटी में भी पुलिस-छात्रों में भिड़ंत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Education News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Sex Change कराने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने रचाई लड़की से शादी, बोले- 'अब खुशी से जी पाऊंगा...' देखें Video

Advertisement