NDTV Khabar

Lucknow University ने जारी किया JEE BEd का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को पेपर वन के लिए सुबह साढ़े सात बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा. छात्रों को अपने एडमिट कार्ड की एक कॉपी वेरीफिकेशन के लिए जमा करानी होगी. अपने साथ एक पहचान पत्र रखना जरूरी होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lucknow University ने जारी किया JEE BEd का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

UP JEE BEd 2018 का एडमिट कार्ड विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है. इस परीक्षा में हिस्सा लेने वाले आवेदक विभाग की वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. गौरतलब है कि बीएड की परीक्षा 11 अप्रैल को आयोजित की जाएगी. परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित होगी. पहला शिफ्ट सुबह 8 से 11 बजे जबकि दूसरी शिफ्ट में दोपहर एक से चार बजे शाम तक आयोजित होगी. 

यह भी पढ़ें: UPSC भर्ती 2018: NDA और NA एग्‍जामिनेशन (I) 2018 के एडमिट कार्ड जारी

परीक्षा के लिए इन बातों का रखें खयाल- इस परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को पेपर वन के लिए सुबह साढ़े सात बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा. छात्रों को अपने एडमिट कार्ड की एक कॉपी वेरीफिकेशन के लिए जमा करानी होगी. अपने साथ एक पहचान पत्र रखना जरूरी होगा. पहचान पत्र की मूल प्रति साथ होना जरूरी है.

टिप्पणियां

VIDEO: यहां गाय का भी बन गया एडमिट कार्ड.


आवेदक की फोटो और उसपर उसका हस्ताक्षर साफ तौर पर दिखना जरूरी है. अन्य जानकारी के लिए आवेदक विभाग की वेबसाइट भी देख सकता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement