महाराष्ट्र राज्य सेल ने MBA, MMS के शेड्यूल को किया संशोधित, जानिए डिटेल

MAH MBA, MMS CET 2020: एमएएच एमबीए (MAH MBA), एमएमएस सीईटी (MMS CET) की तारीखों के अनुसार, उम्मीदवार ऑनलाइन 25 दिसंबर तक आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर पंजीकरण कर सकते हैं

महाराष्ट्र राज्य सेल ने MBA, MMS के शेड्यूल को किया संशोधित, जानिए डिटेल

महाराष्ट्र राज्य सेल ने MBA, MMS के शेड्यूल को किया संशोधित..

नई दिल्ली:

MAH MBA, MMS CET 2020: महाराष्ट्र राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, विश्वविद्यालय प्रबंधित संस्थानों, विश्वविद्यालय प्रबंधित विभागों और अनएडेड प्राइवेट प्रोफेशनल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में फुल टाइम मैनेजमेंट प्रोग्राम (MBA / MMS) के प्रथम वर्ष में प्रवेश के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन की तारीखों को संशोधित किया है. 

एमएएच एमबीए (MAH MBA), एमएमएस सीईटी (MMS CET) की तारीखों के अनुसार, उम्मीदवार ऑनलाइन 25 दिसंबर तक आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर पंजीकरण कर सकते हैं और  दस्तावेज अपलोड कर सकते हैं.

महाराष्ट्र राज्य सीईटी सेल 29 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच आवेदकों को एमएएच एमबीए (MAH MBA), एमएमएस (MMS) में एडमिशन से संबंधित शिकायत दर्ज करने का मौका भी देगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नई तारीखों की घोषणा करते हुए शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए तकनीकी शिक्षा के तहत MBA / MMS पाठ्यक्रमों की केंद्रीकृत प्रवेश प्रक्रिया के लिए माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार, ऑल इंडिया उम्मीदवारी में प्रवेश के लिए ATMA, MAT, XAT, GMAT परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को 25/12/2020 तक ऑनलाइन आवेदन भरने का अवसर दिया जा रहा है. इस अवधि के दौरान, अन्य परीक्षाओं के छात्र भी इन कोर्स के लिए पंजीकरण कर सकेंगे. अधिक जानकारी के लिए http://mahacet.org पर जाएं.