MAH MCA CET 2020: पहले राउंड की काउंसलिंग के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, जानिए डिटेल

MAH MCA CET 2020: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर MAH MCA काउंसलिंग शुरू कर दी है.

MAH MCA CET 2020: पहले राउंड की काउंसलिंग के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, जानिए डिटेल

MAH MCA CET 2020: पहले राउंड की काउंसलिंग के लिए शुरू हुई रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया.

नई दिल्ली:

MAH MCA CET 2020: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर MAH MCA काउंसलिंग शुरू कर दी है. मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) कार्यक्रमों के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं. काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन आवेदन करने और दस्तावेज जमा करने की अंतिम तारीख 16 दिसंबर है. 

बता दें कि काउंसलिंग की प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 19 दिसंबर और अंतिम मेरिट लिस्ट 23 दिसंबर को जारी की जाएगी. पहले राउंड में एडमिशन के लिए चयनित उम्मीदवारों को अलॉट किए गए संस्थानों में रिपोर्ट करना होगा और 31 दिसंबर 2020 और 2 जनवरी 2021 के बीच एडमिशन को कंफर्म करना होगा.

Check complete schedule and eligibility

कोविड-19 महामारी को देखते हुए इस साल MAH MCA CET काउंसलिंग ऑनलाइन ही होगी. 

Apply Here

जिन उम्मीदवारों ने एमएएच एमसीए सीईटी 2020  (MAH MCA CET 2020) के लिए आवेदन किया है, उन्हें पंजीकरण के लिए कोई फीस जमा करने की आवश्यकता नहीं है. हालांकि, एनआरआई, ओसीआई, पीआईओ उम्मीदवार, गल्फ देशों में काम करने वाले भारतीयों के बच्चे, विदेशी राष्ट्रीय उम्मीदवारों को नॉन रिफंडेबल फीस का ऑनलाइन भुगतान करना आवश्यक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन एप्लिकेशन फीस 1000 रुपये है. आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 800 रुपये और एनआरआई, ओसीआई, पीआईओ और एफएन उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 5,000 रुपये है.