Coronavirus: महाराष्ट्र CET सेल ने इन एग्जाम के लिए आगे बढ़ाई आवेदन की तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

Coronavirus: कोरोनावायरस प्रकोप के चलते महाराष्ट्र के CET सेल ने इस साल होने वाले ज्यादातर एंट्रेंस एग्जाम के लिए एप्लीकेशन की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

Coronavirus: महाराष्ट्र  CET सेल ने इन एग्जाम के लिए आगे बढ़ाई आवेदन की तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

महाराष्ट्र CET सेल ने कई एग्जाम के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है.

नई दिल्ली:

Coronavirus: कोरोनावायरस प्रकोप के चलते महाराष्ट्र के CET सेल ने इस साल होने वाले ज्यादातर एंट्रेंस एग्जाम के लिए एप्लीकेशन की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है. ये फैसला कोरोनावायरस (Coronavirus) से देश में हुए लॉकडाउन के चलते लिया गया है. जिन उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए बाहर जाना पड़ता है उनके लिए ये राहत की खबर है. उम्मीदवार अब 20 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. 

दरअसल, साइबर कैफे जाकर CET का फॉर्म भरने वाले और एग्जाम के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों ने CET सेल से एप्लीकेशन के लिए अंतिम तारीख को आगे बढ़ाने के लिए अपील की थी, जिसको ध्यान में रखते हुए एप्लीकेशन फॉर्म की डेडलाइन को आगे बढ़ाया गया है. 

महाराष्ट्र के CET सेल (Maharashtra CET Cell) ने अपनी वेबसाइट पर नोटिस जारी करके बताया, "कोविड 19 की वजह से देश में हुए लॉकडाउन के चलते साइबर कैफे से फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों ने CET सेल से आवेदन करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट की थी. उम्मीदवारों की अपील के मद्देनजर CET सेल ने एप्लीकेशन फॉर्म भरने की डेडलाइन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है."

उम्मीदवार नीचे दिए गए एग्जाम के लिए 20 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. 

- MAH B.P.Ed. CET 2020
- MAH B.Ed. M.Ed. Integrated Course CET 2020
- MAH M.P.Ed. CET 2020
- MAH BA/B.Sc. B.Ed. Integrated Course CET 2020
- MAH M.Ed. CET 2020

इसी बीच, सीईटी सेल ने एमएएच एमबीए / एमएमएस सीईटी 2020 रिजल्ट की घोषणा को स्थगित कर दिया है. रिजल्ट की नई तारीखें CET की वेबसाइट पर बाद में घोषित की जांएगी. इसके अलावा MHT CET 2020 को भी स्थगित कर दिया गया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com