Corona Lockdown के चलते स्थगित हुआ महाराष्ट्र MCA CET एग्जाम, जानिए डिटेल

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) सेल ने महाराष्ट्र  MCA CET. MAH MCA CET 2020 एग्जाम को स्थगित कर दिया है.

Corona Lockdown के चलते स्थगित हुआ महाराष्ट्र MCA CET एग्जाम, जानिए डिटेल

महाराष्ट्र MCA CET का एग्जाम स्थगित हो गया है.

नई दिल्ली:

Coronavirus Lockdown: कोरोनावायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन की वजह से स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) सेल ने महाराष्ट्र  MCA CET. MAH MCA CET 2020 एग्जाम को स्थगित कर दिया है. ये एग्जाम 30 अप्रैल को आयोजित होना था. फिलहाल कोरोनावायरस की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. MAH MCA CET एग्जाम महाराष्ट्र के कॉलेजों और इंस्टीट्यूट में MCA कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. 

लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये एग्जाम आयोजित किया जाएगा. हालांकि, अभी एग्जाम की नई तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. हालातों का जायजा लेने के बाद ही एग्जाम की नई तारीखों का ऐलान ऑफिशियल वेबसाइट पर किया जाएगा. 

 कोरोनावायरस प्रकोप के चलते महाराष्ट्र के CET सेल ने पहले  MHT CET एग्जाम को भी पोस्टपोन किया था. ये एग्जाम 13 अप्रैल से 23 अप्रैल तक आयोजित किया जाना था. MHT CET का एग्जाम इंजीनियरिंग, फार्मेसी, एग्रीकल्चर आदि अंडर ग्रेजुएट कोर्सेस में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. 

इसके अलावा CET सेल ने नीचे दिए एग्जाम के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख को भी आगे बढ़ा दिया था. 

- MAH B.P.Ed. CET 2020
- MAH B.Ed. M.Ed. Integrated Course CET 2020
- MAH M.P.Ed. CET 2020
- MAH BA/B.Sc. B.Ed. Integrated Course CET 2020
- MAH M.Ed. CET 2020

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एग्जाम और आवेदन करने की तारीखों को स्थगित करने के अलावा CET सेल इससे पहले MAH MBA CET 2020 एग्जाम का रिजल्ट जारी करने पर भी रोक लगा चुका है.  ये रिजल्ट 31 मार्च को जारी होना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से रिजल्ट जारी नहीं किया गया.