MAT 2020: एडमिट कार्ड जारी, 21 नवंबर को होगी परीक्षा

MAT की परीक्षा पोस्ट ग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाती है. MAT 2020 को अखिल भारतीय परीक्षा के रूप में आयोजित की जाती है. MAT को एक इंटरनेट आधारित परीक्षण के रूप में रिमोट-प्रूव्ड कंप्यूटर मोड में आयोजित किया जाएगा.

MAT 2020: एडमिट कार्ड जारी,  21 नवंबर को होगी परीक्षा

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने आधिकारिक वेबसाइट पर MAT एडमिट कार्ड 2020 जारी किया है. जिन उम्मीदवारों ने प्रबंधन एप्टीट्यूड टेस्ट (MAT) के लिए रजिस्टर किया है, वह आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in. से  एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

MAT की परीक्षा पोस्ट ग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाती है. MAT 2020 को अखिल भारतीय परीक्षा के रूप में आयोजित की जाती है.  MAT को एक इंटरनेट आधारित परीक्षण के रूप में रिमोट-प्रूव्ड कंप्यूटर मोड में आयोजित किया जाएगा.

MAT 2020 की पात्रता परीक्षा में 200 बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल होंगे.  परीक्षा का समय 150 मिनट है. MAT को 21 नवंबर से 23 नवंबर के बीच रिमोट-प्रूव्ड कंप्यूटर-आधारित टेस्ट के माध्यम से आयोजित किया जाना है.

MAT 2020 Admit Card: कैसे करें डाउनलोड

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in. पर जाएं.

स्टेप 2-  MAT 2020 admit लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- अब मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 4-  सबमिट करें.

स्टेप 5- MAT 2020 का एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर होगा. ( डायरेक्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें)

MAT एडमिट कार्ड 2020 में उम्मीदवार का नाम, परीक्षा का मोड, रिपोर्टिंग समय, परीक्षा रोल नंबर, पंजीकरण संख्या, उम्मीदवार की श्रेणी, उम्मीदवार के हस्ताक्षर, परीक्षा के दिन के निर्देश, उम्मीदवार की तस्वीर और परीक्षा की तारीख सहित विवरण का उल्लेख है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com