MHT-CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए फाइनल मेरिट लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

MHT-CET 2020:  महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MHT-CET) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर केंद्रीकृत प्रवेश प्रक्रिया (CAP) पर आधारित इंजीनियरिंग और फार्मेसी (BTech / BPharma) पाठ्यक्रमों के लिए पहली अंतिम मेरिट लिस्ट जारी कर दी है.

MHT-CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए  फाइनल मेरिट लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

MHT-CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए फाइनल मेरिट लिस्ट जारी.

नई दिल्ली:

MHT-CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MHT-CET) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर केंद्रीकृत प्रवेश प्रक्रिया (CAP) पर आधारित इंजीनियरिंग और फार्मेसी (BTech / BPharma) पाठ्यक्रमों के लिए पहली अंतिम मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. मेरिट लिस्ट के आधार पर चयनित उम्मीदवार च्वॉइस फिलिंग पोर्टल पर कॉलेजों के लिए अपनी पसंद सबमिट कर सकते हैं.

एमएच-सीईटी बीटेक के उम्मीदवारों को उनके एडमिशन के स्टेटस के बारे में जानने के लिए CAP प्रोविजनल सीट मैट्रिक्स भी जारी करेगी. प्रवेश परीक्षा सेल ने आर्ट्स कोर्सेस के लिए भी अंतिम मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. 

 MHT-CET CAP 2020 merit list

MHT-AAC-CET 2020 merit list for Arts courses

चयनित उम्मीदवारों को 7 से 9 जनवरी तक सीएपी राउंड -1 के लिए विकल्प फॉर्म जमा करना होगा. अंतिम  CAP सीट अलॉटमेंट लिस्ट 2020 13 जनवरी को जारी की जाएगी. उम्मीदवारों को अलॉटेड कॉलेजों की फीस भी जनवरी में ही जमा करनी होगी. 


MHT-CET 2020 CAP merit list: ऐसे चेक करें मेरिट लिस्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जाएं.
- इसके बाद CAP 2020 BE/BTech के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
- अब आप MHT CET 2020 मेरिट लिस्ट चेक कर सकते है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


MHT-CET CAP 2020 काउंसलिंग
चयनित बीटेक और बीफार्मा के उम्मीदवार अपनी पसंद के आधार पर सीट एलोकेशन राउंड में भाग लेने के लिए MHT-CET CAP 2020 काउंसलिंग में शामिल हो सकते हैं.