NDTV Khabar

MHT CET 2017 रिजल्‍ट, स्‍कोर कार्ड Dtemaharashtra.gov.in पर करें चैक

आपको बता दें कि इससे पहले MHT CET की वेबसाइट हैवी ट्रेफिक होने के कारण क्रेश हो गई थी. DTE ने कल राज्य के इस कॉमन एंट्रेंस टेस्‍ट (MH CET or MHT CET) 2017 के परिणाम घोषित किए.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MHT CET 2017 रिजल्‍ट, स्‍कोर कार्ड Dtemaharashtra.gov.in पर करें चैक
तकनीकी शिक्षा निदेशालय(DTE), महाराष्‍ट्र ने अपनी ऑफिशयल वेबसाइट Dtemaharashtra.gov.in पर MHT CET की रिजल्‍ट घोषित कर दिए हैं. छात्र अपना रिजल्‍ट और स्‍कोर कार्ड ऑफिशयल वेबसाइट  पर जाकर देख सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले MHT CET की वेबसाइट हैवी ट्रेफिक होने के कारण क्रेश हो गई थी. DTE ने कल राज्य के इस कॉमन एंट्रेंस टेस्‍ट (MH CET or MHT CET) 2017 के परिणाम घोषित किए.

ऑफिशियल वेबसाइट पर पहले ही ये सूचना दे दी गई थी रिजल्‍ट 4 जून को आएगा. हालांकि परिणाम इससे एक दिन पहले ही जारी कर दिया गया. MHT CET 017 का आयोजन 11 मई को किया गया था. राज्य में इंजीनियरिंग और फार्मेसी कॉलेजों में प्रवेश के लिए MH CET प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाती है.

MH CET Results 2017: ऐसे करें चैक
MHT CET की वेबसाइट DTE की ऑफिशियल वेबसाइट पर वापस लौट आई है.  
Step One: DTE महाराष्‍ट्र की ऑफिशियल वेबसाइट dtemaharashtra.gov.in पर जाएं.
Step Two: "Check MHT-CET 2017 Result" पर क्लिक करें.
Step Three: अपना रजिस्‍ट्रेशन डिटेल सब्मिट करें.
Step Four: सब्मिट करें और अपना रिजल्‍ट देंखें.
 
mh cet results

छात्र इस वेबसाइट mhtcet2017.dtemaharashtra.gov.in पर जाकर भी चैक कर सकते हैं.
महाराष्ट्र के विभिन्न राज्य स्तरीय इंजीनियरिंग संस्थानों द्वारा ऑफर किए जा रहे इंजीनियरिंग, हेल्थ साइंस और फार्मेसी कोर्सेज में एडमिशन के लिए यह प्रवेश परीक्षा ली जाती है. परीक्षा के एडमिट कार्ड 24 अप्रैल को ही जारी कर दिए गए थे. एमएचटी-सीईटी के पेपर नंबर नंबर 1 में मैथ्स, पेपर नंबर 2 में फिजिक्स, केमिस्ट्री और पेपर नंबर 3 में बॉटनी, जूलॉजी से संबंधित सवाल पूछे गए थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement