MHT CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए जल्द जारी होगी फाइनल मेरिट लिस्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

MHT CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MHT-CET) इंजीनियरिंग और फार्मेसी (BTech / BPharma) पाठ्यक्रमों के लिए  केंद्रीयकृत प्रवेश प्रक्रिया (CAP) पर आधारित अंतिम मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी करेगा.

MHT CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए जल्द जारी होगी फाइनल मेरिट लिस्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

MHT CET 2020: बीटेक और बी.फार्मा के लिए जल्द जारी होगी फाइनल मेरिट लिस्ट.

नई दिल्ली:

MHT CET 2020: महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MHT-CET) इंजीनियरिंग और फार्मेसी (BTech / BPharma) पाठ्यक्रमों के लिए  केंद्रीयकृत प्रवेश प्रक्रिया (CAP) पर आधारित अंतिम मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी करेगा. मेरिट लिस्ट के आधार पर चयनित उम्मीदवार सीएपी मेरिट लिस्ट 2020 (CAP Merit List 2020) जारी होने के बाद च्वॉइस फिलिंग पोर्टल पर कॉलेजों के लिए अपनी पसंद सबमिट कर सकते हैं.

एमएच-सीईटी बीटेक के उम्मीदवारों को उनके एडमिशन के स्टेटस के बारे में जानने के लिए CAP प्रोविजनल सीट मैट्रिक्स भी जारी करेगी. प्रवेश परीक्षा सेल आज विभिन्न अन्य स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए मेरिट लिस्ट भी जारी करेगा. 

MHT CET CAP provisional merit list 2020

चयनित उम्मीदवारों को 7 से 9 जनवरी तक सीएपी राउंड -1 के लिए विकल्प फॉर्म जमा करने की अनुमति दी जाएगी. अंतिम  CAP सीट अलॉटमेंट लिस्ट 2020 13 जनवरी को जारी की जाएगी. CAP अंतिम मेरिट लिस्ट एमएचटी सीईटी काउंसलिंग के आधार पर जारी की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MHT-CET 2020 CAP merit list: ऐसे चेक करें मेरिट लिस्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जाएं.
- इसके बाद CAP 2020 BE/BTech के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
- अब आप MHT CET 2020 मेरिट लिस्ट चेक कर सकते है.