Mumbai University Exams 2021: मुंबई यूनिवर्सिटी ने संबद्ध कॉलेजों से कहा- 10 मार्च तक PG कोर्स के पहले सेमेस्टर की परीक्षा पूरी करें

Mumbai University Exams 2021: मुंबई विश्वविद्यालय ने सभी संबद्ध कॉलेजों को 10 मार्च तक पीजी पाठ्यक्रमों के लिए मुंबई विश्वविद्यालय परीक्षा 2021 को पूरा करने के लिए कहा है.

Mumbai University Exams 2021: मुंबई यूनिवर्सिटी ने संबद्ध कॉलेजों से कहा- 10 मार्च तक PG कोर्स के पहले सेमेस्टर की परीक्षा पूरी करें

मुंबई यूनिवर्सिटी ने संबद्ध कॉलेजों से 10 मार्च तक पहले सेमेस्टर की परीक्षा पूरी करने को कहा.

नई दिल्ली:

Mumbai University Exams 2021: मुंबई विश्वविद्यालय ने सभी संबद्ध कॉलेजों को 10 मार्च तक पीजी पाठ्यक्रमों के पहले सेमेस्टर के लिए मुंबई विश्वविद्यालय परीक्षा 2021 को पूरा करने के लिए कहा है. एमए, एमकोम और एमएससी परीक्षाओं के समापन के साथ, विश्वविद्यालय ने संबद्ध कॉलेजों से पांच दिनों के भीतर विश्वविद्यालय की पोर्टल पर स्कोर अपलोड करने के लिए भी कहा है.


17 फरवरी को जारी नोटिस के बाद, कई शिक्षकों और छात्रों ने 90 दिनों की अनिवार्य शिक्षण अवधि को पूरा किए बिना, डेढ़ महीने से भी कम समय में स्नातकोत्तर परीक्षा आयोजित करने का विरोध किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कई कॉलेजों ने अपने एडमिशन जनवरी के अंत तक पूरे कर लिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, यूनिवर्सिटी के परीक्षा सेक्शन के एक अधिकारी ने कहा कि कई कॉलेजों ने पहले ही दाखिले की प्रक्रिया जल्दी पूरी कर ली थी और उसी के अनुसार, परीक्षाओं की तारीख तय की गई थी. जिन कॉलेजों और विभागों में दाखिले में देरी हुई है, वे यूनिवर्सिटी से समय मांग सकते हैं.