NEET Answer Key 2020: नीट आंसर की पर आपत्ति उठाने के लिए NTA ने खोली विंडो, जानिए डिटेल

NEET Answer Key 2020: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने नीट 2020 की परीक्षा 13 सितंबर को देशभर में आयोजित की थी.

NEET Answer Key 2020: नीट आंसर की पर आपत्ति उठाने के लिए NTA ने खोली विंडो, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

NEET Answer Key 2020: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट 2020 परीक्षा 13 सितंबर को देशभर में आयोजित की. एनटीए ने 27 सितंबर को नीट परीक्षा (NEET Exams) की आंसर की भी जारी कर दी है. आंसर की जारी करने के बाद अब एनटीए ने आंसर की पर आपत्ति उठाने के लिए विंडो भी खोल दी है. आंसर की पर आपत्ति उठाने की अंतिम तारीख 29 सितंबर है.  29 तारीख को दोपहर 2 बजे तक ही परीक्षा देने वाले उम्मीदवार आंसर की पर आपत्ति उठा सकते हैं. 

प्रत्येक सवाल पर आपत्ति उठाने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन 1000 रुपये की फीस जमा करनी होगी. नीट आंसर की पर आपत्ति उठाने की फीस डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग के माध्यम से 29 सितंबर की शाम 4 बजे तक जमा की जा सकती है. 

अधिकारियों द्वारा NEET आंसर की पर चुनौती सही होने पर NEET उत्तर कुंजी पर आपत्ति उठाने के लिए जमा की गई फीस वापस कर दी जाएगी. बता दें कि पोस्ट या ईमेल द्वारा प्राप्त NEET आंसर की 2020 की आपत्ति को रिकॉर्ड नहीं किया जाएगा. इसलिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे NEET उत्तर कुंजी यानी आंसर की के बारे में अपनी प्रतिक्रियाओं को पोस्ट या ईमेल न करें. उम्मीदवारों को नई अपडेट के लिए ntaneet.nic.in और www.nta.ac.in पर जाने की सलाह दी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com