NEET 2021 Date: अभी तक नहीं जारी हुई परीक्षा की डेट, सोशल मीडिया पर छाए ये मजेदार Memes

साल 2020 में कोरोना वायरस के कारण इस परीक्षा का आयोजन देरी से किया गया था. 2021 में मेडिकल प्रवेश परीक्षा कैसे आयोजित की जानी चाहिए, इस बारे में घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे छात्रों ने सुझाव दिया है. अधिकांश छात्र JEE Main की तरह NEET 2021 के कई सत्र चाहते हैं. वहीं उम्मीदवार बेसब्री से परीक्षा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्म वायरल हो रहे हैं.

NEET 2021 Date: अभी तक नहीं जारी हुई परीक्षा की डेट, सोशल मीडिया पर छाए ये मजेदार Memes

नई दिल्ली:

NEET 2021 Date: जेईई मेन और एडवांस फॉर इंजीनियरिंग के दो प्रमुख प्रवेश परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा कर दी गई है. शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी घोषणा की है कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षा कब आयोजित की जाएगी.

 हालांकि, एक बड़ी घोषणा अभी भी होने वाली है - NEET 2021 की तारीख.  राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, जो भारत में ग्रेजुएशन मेडिकल प्रवेश के लिए गेटवे परीक्षा है, जिसमें MBBS और BDS शामिल हैं, भारत में आधारित सबसे बड़ी प्रवेश परीक्षा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2020 में कोरोना वायरस के कारण इस परीक्षा का आयोजन देरी से किया गया था. 2021 में मेडिकल प्रवेश परीक्षा कैसे आयोजित की जानी चाहिए, इस बारे में घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे छात्रों ने सुझाव दिया है. अधिकांश छात्र JEE Main की तरह NEET 2021 के कई सत्र चाहते हैं. वहीं उम्मीदवार बेसब्री से परीक्षा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर कई  मजेदार मीम्म वायरल हो रहे हैं.