NDTV Khabar

Odisha 10th Result 2018: जानिए कब जारी होगा रिजल्ट

10वीं कक्षा की परीक्षाओं में 5.9 लाख से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जो 23 फरवरी से 8 मार्च तक आयोजित की गई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Odisha 10th Result 2018: जानिए कब जारी होगा रिजल्ट

ओडिशा की 10वीं क्लास का परीक्षा परिणाम

बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (बीएसई), ओडिशा, की 10वीं या मैट्रिक परिणाम से जुड़े विभिन्न सूत्रों के अनुसार, रिजल्‍ट मई में जारी किया जाएगा. 10वीं कक्षा की परीक्षाओं में 5.9 लाख से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जो 23 फरवरी से 8 मार्च तक आयोजित की गई थीं. अधिकारी के अनुसार, बोर्ड ने परिणाम जारी करने के लिए अभी तक कोई तारीख तय नहीं की है, हालांकि, रिपोर्टों में यह भी कहा जा रहा है कि मैट्रिक 2018 के परिणाम मई के दूसरे सप्ताह में घोषित किए जाएंगे.
 

UGC ने जारी की 24 Fake Universities की लिस्‍ट, यहां है पूरी जानकारी
टिप्पणियां

बता दें कि इस साल मैट्रिक परीक्षा 23 फरवरी से 8 मार्च तक चली थी. 2818 परीक्षा केंद्रों में करीब 6 लाख स्टूडेंट्स ओड़िशा की 10वीं क्लास की परीक्षा में शामिल हुए थे. मैट्रिक के साथ स्टेट ओपन स्कूल एवं मध्यमा के छात्र भी परीक्षा में थे.


राज्य में नकल रोकने के लिए बोर्ड ने 58 फ्लाइंग स्क्वॉयड और 37 सेंट्रल स्क्वॉयड तैनात किए थे. वहीं कोरापुट, मल्कानगिरी, बोलानगिर, रायगढ़, गजपति, कंधमाल, देवगढ़ जैसे इलाकों में स्पेशल सिक्योरिटी भी तैनात की गई थी.
 

करियर से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement