NDTV Khabar

OTET 2017: जारी हुई आंसर की, अब दर्ज करा सकते हैं आपत्तियां

पेपर का आयोजन 25 सितंबर 2017 को कराया गया था. उम्‍मीदवार अपनी फीस 15 अक्‍टूबर 2017 तक शाम 11:45 तक दर्ज करा सकते हैं. आंसर की देखने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने रोल नम्‍बर और मोबाइल नम्‍बर की जरूरत होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OTET 2017: जारी हुई आंसर की, अब दर्ज करा सकते हैं आपत्तियां

ओडिशा टीचर एलिजिबिलिटी टेस्‍ट 2017 की प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी गई है. जिन उम्‍मीदवारों ने इस परीक्षा में हिस्‍सा लिया था वह ऑफिशियल वेबसाइट bseodisha.ac.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं. इस पेपर का आयोजन 25 सितंबर 2017 को कराया गया था. उम्‍मीदवार अपनी फीस 15 अक्‍टूबर 2017 तक शाम 11:45 तक दर्ज करा सकते हैं. आंसर की देखने के लिए उम्‍मीदवारों को अपने रोल नम्‍बर और मोबाइल नम्‍बर की जरूरत होगी.

उम्मीदवारों को 500 फीस प्रति प्रतिक्रिया का भुगतान करना होगा.

उम्मीदवारों को समय सीमा के भीतर अपनी आपत्तियों को दर्ज कराना होगा. प्रतिक्रिया के लिए आप अधिकतम 5 दस्तावेज अपलोड कर सकते हैं.

टिप्पणियां

परीक्षा दो सत्रों में 25 सितंबर 2017 को आयोजित की गई थी. पहला सत्र 10 बजे और दूसरा सत्र दोपहर 2 बजे आयोजित किया गया था. हर पेपर के लिए 2.30 घंटों का समय दिया गया.
 

OTET में क्‍वालिफाई करने के लिए 60 फीसदी अंक लाना जरूरी है, अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए यह सीमा 50 प्रतिशत है और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, एसएबीसी / ओबीसी और शारीरिक रूप से विकलांगों लिए 50 फीसदी सीमा रखी गई है.

OTET 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया अगस्त में शुरू हुई थी. आवेदकों को अपने आवेदन सबमिट करने के लिए 7 सितंबर तक अनुमति दी गई थी. इससे एक दिन पहले आवेदन शुल्क एकत्र किया गया था.
 

करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें
 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement