NDTV Khabar

Punjab Board जल्‍द जारी करेगा 10वीं क्‍लास के नतीजे

Punjab Board Class 10th:पंजाब बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5.15 बजे तक और 10वीं की परीक्षा सबुह 10 बजे से 1.15 दोपहर के बीच आयोजित की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Punjab Board जल्‍द जारी करेगा 10वीं क्‍लास के नतीजे

Punjab Board Class 10th: छात्रों को है रिजल्‍ट का इंतजार

टिप्पणियां
खबर है कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड आज कक्षा 10वीं की बोर्ड की परीक्षा के रिजल्‍ट जारी कर सकता है. बोर्ड ने इससे पहले कक्षा 12वीं के बोर्ड के नतीजे आने की भी कोई तारीख घोषित नहीं की थी. पंजाब में 12वी कक्षा के बोर्ड के रिजल्‍ट 23 अप्रैल, 2018 को घोषित किए गए थे.
 
हालांकि फिलहाल आज नतीजे आने की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन फिर भी छात्रों को रिजल्‍ट देखने के लिए अपने सभी जरूरी दस्‍तावेजों को तैयार कर लेना चाहिए. पंजाब बोर्ड की 10वीं कक्षा के परीक्षा के इंडिया रिजल्‍ट पर आयोजित किए जाएंगे. छात्रों को रिजल्‍ट चेकर करने के लिए अपने एग्‍जाम रोल नंबर की आवश्यकता होगी. वेबसाइट द्वारा आप अपने मोबाइल पर भी रिजल्‍ट पा सकते हैं. इसके लिए आपको वेबसाइट पर रजिस्‍टर करना होगा.
  छात्र अपना रिजल्‍ट इंडिया रिजल्‍ट पर देख पाएंगे. वेबसाइट का लिंक पीएसईबी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. इसके लिए पीएसईबी की वेबसाइट के होमपेज पर रिजल्‍ट टैब पर क्लिक करें. पिछले साल पंजाब बोर्ड के परिणाम 10 मई, 2017 को जारी किए गए थे. नतीजे की घोषणा के साथ, बोर्ड राज्य में टॉपर्स की लिस्‍ट भी जारी करेगा.

बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5.15 बजे तक और 10वीं की परीक्षा सबुह 10 बजे से 1.15 दोपहर के बीच आयोजित की थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement