DU SOL Admission 2020: यूजी कोर्सेज के लिए शुरू हुए आवेदन, पढ़ें डिटेल्स

DU SOL UG में उम्मीदवार बीकॉम, बीकॉम ऑनर्स, बीए प्रोग्राम, बीए इंग्लिश ऑनर्स और बीए पॉलिटिकल साइंस ऑन सहित यूजी कोर्सेज में एडमिशन ले सकते हैं.

DU SOL Admission 2020: यूजी कोर्सेज के लिए शुरू हुए आवेदन, पढ़ें डिटेल्स

DU SOL Admission 2020: यूजी कोर्सेज के लिए शुरू हुए आवेदन

नई दिल्ली:

DU SOL Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (DU SOL) ने  ग्रेजुएशन डिग्री कोर्सेज के लिए उम्मीदवारों के रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन की विंडो खोल दी है. जिन उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास की है. वे स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग वेबसाइट - sol.du.ac.in पर ग्रेजुएशन कोर्सेज के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे.

स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग ने अभी तक DU SOL UG कोर्सेज के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख को जारी नहीं किया है. बता दें, DU SOL UG एप्लीकेशन फॉर्म एक बार सबमिट होने के बाद कोई कोई बदलाव नहीं  किया  जाएगा.

डीयू एसओएल उम्मीदवारों को बीकॉम, बीकॉम ऑनर्स, बीए प्रोग्राम, बीए इंग्लिश ऑनर्स और बीए पॉलिटिकल साइंस ऑन सहित यूजी कोर्सेज में एडमिशन की अनुमति दी जाएगी.

DU SOL वेबसाइट में विश्वविद्यालय ने DU SOL UG कोर्सेज में ऑनलाइन आवेदन में छात्रों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. इन नंबर पर सुबह 9:00 बजे से शाम 5: 30 बजे तक कॉल किया जाएगा.
ये नंबर इस प्रकार हैं, 27008300, 27008301 24151600, 24151602.

DU SOL UG Programmes: जानें- कैसे करना है आवेदन

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाएं.

स्टेप 2- मांगी गई जरूरी जानकारी भरें.

स्टेप 3-  अब सबमिट करें.

स्टेप 4-  भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com