Rajasthan Police Constable भर्ती परीक्षा के लिए आज रात तक जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Rajasthan Police Constable Exam के लिए आज मध्य रात्री तक जारी किया जा सकता है एडमिट कार्ड.

Rajasthan Police Constable भर्ती परीक्षा के लिए आज रात तक जारी हो सकता है एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

राजस्थान पुलिस की फाइल फोटो

खास बातें

  • आधी रात तक जारी हो सकता है एडमिट कार्ड
  • प्रतिभागी विबाग की वेबसाइट से कर सकते हैं डाउनलोड
  • 5 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली गई है भर्तियां
नई दिल्ली:

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल पद भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है. विभाग के अनुसार एडमिट कार्ड 28 फरवरी की मध्य रात्री तक जारी किया जा सकता है. गौरतलब है कि विभाग ने राज्य में कुल 5390 पदों पर भर्तियां निकाली थी जिसके लिए 7 मार्च को परीक्षा का आयोजन होना है. जानकारी के अनुसार विभाग परीक्षा में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को आज देर शाम तक ईमेल या मैसेज की मदद से एडमिट कार्ड से जुड़ी सूचना दे सकता है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: TSBIE ने जारी किया आगामी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

ऐसा होगा एग्जाम पैटर्न- ऑनलाइन आयोजित होने वाली परीक्षा में 75 अंक के सवाल पूछे जाएंगे. परीक्षा तीन स्तर पर होगी. इसमें रिजनिंग, लॉजिक और जनरल नॉलेज से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे. परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग भी होगी. 

VIDEO: छात्र नेता ने की बदसलूकी.


यहां से करें डाउनलोड- इन पदों के लिए आवेदन कर चुके प्रतिभागी राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट rajasthanpolicerecruitment.com पर जाकर अपना एडमिट कार्ड देख और उसे डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करते ही प्रतिभागियों को चाहिए वह उसमें दी गई सभी जानकारियों को एक बार अच्छे से जांच जरूर लें. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com