Rajasthan Police Constable Recruitment 2020: परीक्षा सेंटर चेक करने का लिंक एक्टिव, जानें- कब से है एग्जाम

कोरोनावायरस के दौरान परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में परीक्षा में कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी सावधानी बरती जाएगी. उम्मीदवारों को बिना मास्क के परीक्षा सेंटर में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. जो उम्मीदवार परीक्षा केंद्र में शामिल हो रहे हैं उन्हें सलाह दी जाती है वह परीक्षा शुरू होने के आधे घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंच जाएं.

Rajasthan Police Constable Recruitment 2020: परीक्षा सेंटर चेक करने का लिंक एक्टिव, जानें- कब से है एग्जाम

नई दिल्ली:

Rajasthan Police Constable Recruitment 2020: पुलिस महानिदेशक राजस्थान ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 के लिए परीक्षा सेंटर चेक करने  के लिंक को एक्टिव कर दिया है.  जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया है, वे अपने परीक्षा सेंटर की जानकारी police.rajasthan.gov.in. पर ऑनलाइन देख सकते हैं.

कोरोनावायरस के दौरान परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में परीक्षा में कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी सावधानी बरती जाएगी. उम्मीदवारों को बिना मास्क के परीक्षा सेंटर में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

जो उम्मीदवार परीक्षा केंद्र में शामिल हो रहे हैं उन्हें सलाह दी जाती है वह परीक्षा शुरू होने के आधे घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंच जाएं. नोटिफिकेशन के अनुसार, राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 6 नवंबर, 7, और 8, 2020 को आयोजित की जाएगी.

Rajasthan Police Constable Recruitment exam centre: कैसे करें चेक

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जाएं.

स्टेप 2-  “Rajasthan Police Constable Recruitment 2019” पर क्लिक करें. (डायरेक्ट जानकारी जानने के लिए .यहां क्लिक करें)

स्टेप 3- अब “Know your district location” लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4- मांगी गई जानकारी भरें और लॉग इन करें.

Newsbeep

स्टेप 5- राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा सेंटर की जानकारी स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com