IDBI Bank: राकेश शर्मा बने आईडीबीआई बैंक के MD और CEO, जानिए उनके बारे में

राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) ने बुधवार को सार्वजनिक क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) के प्रबंध निदेशक (MD) और सीईओ (CEO) का पदभार संभाल लिया.

IDBI Bank: राकेश शर्मा बने आईडीबीआई बैंक के MD और CEO, जानिए उनके बारे में

IDBI Bank: राकेश शर्मा ने MD और CEO का पदभार संभाल लिया है.

नई दिल्ली:

केनरा बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (Chief Executive Officer) पद से सेवानिवृत्त हुए राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) ने बुधवार को सार्वजनिक क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) के प्रबंध निदेशक (MD) और सीईओ (CEO) का पदभार संभाल लिया. बैंक ने यह जानकारी दी. इससे पहले सरकार ने पांच अक्टूबर को शर्मा को छह महीने के लिए आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) का प्रबंध निदेशक एवं सीईओ नियुक्त करने की घोषणा की थी. शर्मा 11 सितंबर, 2015 से 31 जुलाई, 2018 तक केनरा बैंक (Canara Bank) के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ रहे थे. 

​वित्त मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) के पास बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक की अगुवाई करने का अनुभव है. केनरा बैंक में आने से पहले शर्मा लक्ष्मी विलास बैंक के प्रमुख थे. केनरा बैंक में उनका तीन साल का कार्यकाल जुलाई, 2018 में पूरा हुआ था. 

आपको बता दें कि शर्मा से पहले बी श्रीराम आईडीबीआई बैंक (IDBI Bank) के प्रमुख थे. श्रीराम 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हुए हैं.

Newsbeep

(इनपुट- पीटीआई)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अन्य खबरें
'इडियोक्रेसी' यानी अज्ञानी-जड़बुद्धि माने जाने वाले लोगों से बनी सरकार, ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में जोड़े गए 1400 नए शब्द
इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर फिर से समाजवादी छात्र सभा का कब्जा