NDTV Khabar

APTET 2018 का रिजल्‍ट हुआ जारी, जानें कैसे करें चेक

APTET परीक्षा 21 फरवरी, 2018 से 2 मार्च, 2018 तक 20 सत्रों में आयोजित की गई थी. परीक्षा समाप्त होने के बाद, आयोजकों ने प्रारंभिक आंसर-की और फाइनल आंसर-की जारी की थी.

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
APTET 2018 का रिजल्‍ट हुआ जारी, जानें कैसे करें चेक

APTET 2018 के परिणाम जारी कर दिए गए हैं. कमिश्नर ऑफ स्‍कूल एजुकेशन, आंध्र प्रदेश सरकार ने आंध्र प्रदेश टीचर एलिजिबिलिटी टेस्‍ट 2019 के रिजल्‍ट एग्‍जाम की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए हैं. जिन उम्मीदवारों ने APTET 2017 के लिए आवेदन किया है, वह ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉगइन करके अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं. APTET परीक्षा 21 फरवरी, 2018 से 2 मार्च, 2018 तक 20 सत्रों में आयोजित की गई थी. परीक्षा समाप्त होने के बाद, आयोजकों ने प्रारंभिक आंसर-की और फाइनल आंसर-की जारी की थी.
 

IIM इंदौर के इस स्टूडेंट को मिला 63.45 लाख रुपये का पैकेज
 
APTET-दिसंबर, 2017 उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया गया था, जो राज्य सरकार, मंडल परिषद, जिलापरिषद, नगर पालिका, निजी सहायता प्राप्त विद्यालयों और आंध्र प्रदेश में निजी गैर-सहायता प्राप्त विद्यालयों में कक्षाएं 1 से 8 तक के टीचर बनने के इच्छुक हैं.
 
woman on a laptop

ऐसे करें अपना रिजल्‍ट चेक:

Step One: सबसे पहले CSE AP की ऑफिशियल वेबसाइट aptet.apcfss.in पर जाएं.


Step Two: अब APTET results 2018 लिंक पर क्लिक करें.

Step Three: अपनी डिटेल सब्मिट करें.
 

सपने बुलंद हों तो मिलती है कामयाबी : GATE 2018 टॉपर ओसिमा कंबोज
 
Step Four: रिजल्‍ट की कॉपी को सेव कर लें.
टिप्पणियां

Step Five: अब आप इसका प्रिंटआउट ले सकते हैं.

स्कूल शिक्षा विभाग, आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (एपीटीईटी 2017) का आयोजन 13 जिले में किया गया था. यह एक एक कंप्यूटर आधारित टेस्ट था.
 

करियर की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement