RPSC Result: विभाग ने जारी किया अब इस विषय का परिणाम, ऐसे देखें रिजल्ट

RPSC 2nd Grade Teacher Exam Result के तहत सोशल साइंस का परिणाम किया गया घोषित. विभाग की आधिकारिक वेबसाइट जाक आप देख सकते हैं अपना परिणाम.

RPSC Result: विभाग ने जारी किया अब इस विषय का परिणाम, ऐसे देखें रिजल्ट

शिक्षक की फाइल फोटो

खास बातें

  • सोशल साइंस विषय के लिए जारी किया गया परिणाम
  • मंगलवार को साइंस और पंजाबी विषय का परिणाम हुआ था घोषित
  • विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं परिणाम
नई दिल्ली:

RPSC 2nd Grade Teacher Exam का परिणाम घोषित कर दिया गया है. इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. गौरतलब है कि फिलहाल सोशल साइंस विषय का परिणाम घोषित किया गया है. इससे पहले विभाग ने कल साइंस और पंजाबी विषय का भी परिणाम घोषित किया था. विभाग अगले कुछ दिनों में अन्य विषय का परिणाम भी घोषित कर सकता है.  

यह भी पढ़ें: प्रशासन ने जारी किया ग्रेड कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

ध्यान हो कि पिछले साल ग्रेड टू के लिए आयोजित इस परीक्षा में 9 लाख प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. गौरतलब है कि इस परीक्षा का आयोजन 9488 पदों को भरने के लिए किया गया था. 

यह भी पढ़ें: अन्‍ना यूनिवर्सिटी ने जारी किए रिजल्‍ट, जानें कैसे करें चेक

आप ऐसे देख सकते हैं अपना रिजल्ट- इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी RPSC की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इस साइट पर जाते ही आपके सामने न्यूज एंड इवेंट का सेक्शन दिखेगा. इस लिंक पर जाते ही आपके सामने RPSC school teacher result का लिंक दिखेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कश्मीरी छात्रों से मिले सेना प्रमुख

इस लिंक पर क्लिक करते ही आपको सीधे रिजल्ट वाले पेज पर ले जाया जाएगा. जहां आप अपनी जानकारी देने के साथ अपना परिणाम देख सकते हैं.