RPSC Results 2018: लेक्चरर के पदों के लिए हुए इंटरव्यू का परिणाम घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

इस परीक्षा में हिस्सा ले चुके अभियार्थी RPSC की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.

RPSC Results 2018: लेक्चरर के पदों के लिए हुए इंटरव्यू का परिणाम घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

RPSC का परिणाम किया गया घोषित

नई दिल्ली:

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने अपने परिणाम की घोषणा कर दी है. रिजल्ट लेक्चरर पद के लिए जारी किए गए हैं. इस परीक्षा में हिस्सा ले चुके अभियार्थी RPSC की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. विभाग ने 30.07 2018 से 28.08.2018 तक एवं 04.09.2018 को आयोजित किए गए साक्षात्कार लिया था. परीक्षा में शामिल हो चुके अभियर्थी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना कटऑफ भी जांच सकते हैं.

उधर, राजस्थान लोक सेवा आयोग ने RAS Prelims Admit Card भी जारी किया था. उम्मीदवार अपना एडिमट कार्ड आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. यह भर्ती परीक्षा आरएएस के 980 पद और आरटीएस के 37 पदों के लिए होनी है. 

RPSC Admit Card: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

प्री परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को मेन्स की परीक्षा में बैठने को मिलेगा. आपको बता दें कि RAS Pre Admit Card or RTS Pre Admit Card रविवार को ही जारी कर दिया गया था. लेकिन कई उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड में गड़बड़ी के चलते एडमिट कार्ड को वेबसाइट से हटा दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनुष्का ने की एनडीटीवी से खास बातचीत.

अन्य खबरें
Bihar Board Result: कंपार्टमेंट परीक्षा में फेल स्टूडेंट्स स्क्रूटिनी के लिए ऐसे करें आवेदन
BSEB 10th Compartmental Result: 10वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा में फेल हुए डेढ़ लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स