यूपी के कई शहरों में ठंड के चलते बंद हुए स्कूल और कॉलेज

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में ठंड को ध्यान में रखते हुए स्कूलों को बंद कर दिया गया है. बरेली में 8वीं तक सभी स्कूलों को 28 दिसंबर तक बंद कर दिया गया है.

यूपी के कई शहरों में ठंड के चलते बंद हुए स्कूल और कॉलेज

सीतापुर में ठंड के चलते सभी स्कूलों और कॉलेजों में 26, 27 और 28 दिसंबर को छुट्टी कर दी गई है.

खास बातें

  • यूपी के कई स्कूलो में छुट्टी कर दी गई है.
  • कानपुर में आज छुट्टी घोषित कर दी गई है.
  • सीतापुर में 26, 27 और 28 दिसंबर को छुट्टी कर दी गई है.
नई दिल्‍ली:

राजधानी दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में कड़ाके की ठंड है. उत्तर प्रदेश के कई शहरों में ठंड को ध्यान में रखते हुए स्कूलों को बंद कर दिया गया है. बरेली के जिला प्रशासन ने 8वीं तक के सभी स्कूलों को 28 तारीख तक बंद करने का आदेश दिया है. इसके अलावा कानपुर में 26 दिसंबर यानी आज के दिन अवकाश घोषित कर दिया गया है. सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय ने 26 दिसंबर से अग्रिम आदेश तक सभी सरकारी, गैरसरकारी स्कूलों और शिक्षण संस्थानों में छात्र-छात्राओं की छुट्टी के निर्देश दिए हैं. 

एएनआई यूपी के ट्वीट के मुताबिक बुलंदशहर जिला प्रशासन ने गिरते तापमान और शीत लहर को ध्यान में रखते हुए 26 और 27 दिसंबर को सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है. 

यूपी के सीतापुर में ठंड के चलते सभी स्कूलों और कॉलेजों में 26, 27 और 28 दिसंबर को छुट्टी कर दी गई है. वहीं, बागपत में भी ठंड के कारण 26 और 27 दिसंबर को अवकाश की घोषण का गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दिल्ली में बुधवार भीषण ठंड रही. सुबह 5.4 डिग्री सेल्सियस का तापमान दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है. मौसम विभाग के अनुसार, शहर में 1997 के बाद से अब तक दिसंबर के महीने में सबसे लंबी अवधि वाले और बेहद ठंडे दिन रिकॉर्ड किए गए हैं.