Covid 19: नासिक में 9वीं से 12वीं क्लास के लिए 4 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, जानिए डिटेल

Covid 19: महाराष्ट्र सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा कि नासिक जिले के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में 9वीं से 12वीं तक की कक्षाओं के लिए स्कूल चार जनवरी से दोबारा खुलेंगे.

Covid 19: नासिक में 9वीं से 12वीं क्लास के लिए 4 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

Covid 19: महाराष्ट्र सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल (Maharashtra Food and Civil Supplies Minister and Nashik Guardian Minister Chhagan Bhujbal) ने शनिवार को कहा कि नासिक जिले के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में 9वीं से 12वीं तक की कक्षाओं के लिए स्कूल चार जनवरी से दोबारा खुलेंगे. वह नासिक के प्रभारी मंत्री भी हैं. उन्होंने कहा कि निकाय एवं जिला परिषद प्रशासन को इसके अनुसार तैयारियां शुरू कर देनी चाहिए.

नासिक में कोविड-19 संबंधी स्थितियों की समीक्षा बैठक के बाद भुजबल ने संवाददाताओं से यह बातें कहीं. बैठक में जिलाधिकारी सूरज मनधारे, पुलिस आयुक्त दीपक पांडेय, नासिक नगर निगम के आयुक्त कैलाश जाधव, सीईओ (जिला परिषद) लीना बंसोड और पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल भी मौजूद रहे. 

भुजबल ने कहा, ''चार जनवरी से स्कूल पुन: खोले जाने के मद्देनजर नगर निगम, परिषद एवं स्वास्थ्य विभाग को शिक्षकों के साथ ही सभी स्कूल कर्मचारियों का कोविड-19 परीक्षण कराने के लिए योजना बनानी चाहिए. अगले कुछ दिनों में सभी स्कूलों को आवश्यक तौर पर सैनेटाइज किया जाना चाहिए.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस टीकाकरण अभियान के संबंध में मंत्री ने कहा कि जिले में 650 बूथ बनाए जाएंगे, जहां रोजाना 100 लोगों को टीका लगाने की व्यवस्था की जाएगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)