कलकत्ता विश्वविद्यालय के अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को परीक्षा के लिए ज्यादा समय देने की मांग

‘स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया' (SFI) ने कलकत्ता विश्वविद्यालय (Calcutta University) के उन सभी छात्रों के लिए अतिरिक्त समय और मुफ्त इंटरनेट सुविधा की मांग की है, जो घर से अपनी स्नातक अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं का पर्चा लिखेंगे.

कलकत्ता विश्वविद्यालय के अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को परीक्षा के लिए ज्यादा समय देने की मांग

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

‘स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया' (SFI) ने कलकत्ता विश्वविद्यालय (Calcutta University) के उन सभी छात्रों के लिए अतिरिक्त समय और मुफ्त इंटरनेट सुविधा की मांग की है, जो घर से अपनी स्नातक अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं का पर्चा लिखेंगे. एसएफआई (SFI) ने मांगे पूरी ना होने पर सड़कों पर उतरने की धमकी भी दी है. छात्र इकाई ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ऑनलाइन परीक्षा में पर्चा लिखने के लिए दो घंटे और उत्तर पुस्तिका जमा करने के लिए 30 मिनट का समय पर्याप्त नहीं है.

एसएफआई (SFI) की कलकत्ता विश्वविद्यालय से संबद्ध लगभग सभी कॉलेजों में अच्छी पकड़ है. उसने कहा, ‘‘ इससे पहले ऑनर्स की परीक्षा में पर्चा लिखने के लिए चार घंटे का समय दिया गया था. हम स्नातक अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को परीक्षा में प्रश्नों के उत्तर लिखने और उत्तर पुस्तिका जमा करने के लिए पर्याप्त समय देने की मांग करते हैं.''

बता दें कि कलकत्ता विश्वविद्यालय ने सोमवार को कहा था कि स्नातक अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा में पर्चा लिखने के लिए दो घंटे का समय दिया जाएगा. छात्र घरों से ही परीक्षाएं देंगे. परीक्षाएं एक से आठ अक्टूबर तक होनी हैं. परिणामों के 31 अक्टूबर तक घोषित किए जाने की संभावना है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com