SLAT 2020: सिम्बायोसिस यूनिवर्सिटी ने जारी किया रिजल्ट, set-test.org पर करें चेक

SLAT 2020: सिम्बायोसिस इंटरनेशनल (डीम्ड) विश्वविद्यालय (Symbiosis International (deemed) University) ने गुरुवार 13 अगस्त को सिम्बायोसिस लॉ एडमिशन टेस्ट (SLAT) का परिणाम घोषित कर दिया है.

SLAT 2020: सिम्बायोसिस यूनिवर्सिटी ने जारी किया रिजल्ट, set-test.org पर करें चेक

सिम्बायोसिस यूनिवर्सिटी ने SLAT 2020 का रिजल्ट जारी कर दिया है.

नई दिल्ली:

SLAT 2020: सिम्बायोसिस इंटरनेशनल (डीम्ड) विश्वविद्यालय (Symbiosis International (deemed) University) ने गुरुवार 13 अगस्त को सिम्बायोसिस लॉ एडमिशन टेस्ट (SLAT) का परिणाम घोषित कर दिया है. यह परिणाम अब आधिकारिक वेबसाइट set-test.org पर उपलब्ध है. अधिकारियों ने घोषणा करके बताया था कि AT SLAT परिणाम 13 अगस्त को रात 8 बजे के बाद वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. स्टूडेंट्स अपनी SAT आईडी और पासवर्ड की मदद से आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके अपना स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

SLAT 2020 एग्जाम 26 जुलाई से 28 जुलाई के बीच आयोजित किया गया था. इस साल कोरोनावायरस महामारी के चलते सिम्बायोसिस इंटरनेशनल विश्वविद्यालय ने परीक्षा ऑनलाइन रिमोट प्रोक्टोर्ड मोड में आयोजित की थी. 'Remote Proctored Mode' सुरक्षित तरीके से ऑनलाइन मोड में एग्जाम आयोजित कराने का एक तरीका है. इस तरह से ऑनलाइन एग्जाम में कोई गड़बड़ी या चीटिंग होने की गुंजाइश नहीं होती है. 

SLAT 2020 Result: ऐसे करें चेक
- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट  set-test.org पर जाएं.
- होम पेज पर SLAT 2020 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. 
- अब SET ID और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें. 
- आपका SLAT 2020 का रिजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा. 

SLAT 2020 के माध्यम से सिम्बायोसिस के 4 लॉ स्कूल- SLS नोएडा, SLS हैदराबाद, SLS पुणे और SLS नागपुर में एडमिशन मिलता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब उम्मीदवारों को काउंसलिंग और सीट अलॉटमेंट प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा. उम्मीदवार जो एक से ज्यादा लॉ स्कूल के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें प्रत्येक स्कूल के लिए अलग से आवेदन करना होगा.