तमिलनाडु में 19 जनवरी से खुलेंगे 10वीं-12वीं क्लास के लिए स्कूल, प्रत्येक कक्षा में सिर्फ 25 छात्रों को होगी अनुमति

तमिलनाडु के स्कूल 19 जनवरी से कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए COVID-19 सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए फिर से खुलेंगे.

तमिलनाडु में 19 जनवरी से खुलेंगे 10वीं-12वीं क्लास के लिए स्कूल, प्रत्येक कक्षा में सिर्फ 25 छात्रों को होगी अनुमति

तमिलनाडु में 19 जनवरी से खुलेंगे 10वीं और 12वीं क्लास के लिए स्कूल.

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के स्कूल 19 जनवरी से कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए COVID-19 सुरक्षा मानदंडों का पालन करते हुए फिर से खुलेंगे. इस बारे में मुख्यमंत्री एडप्पादी पलानीस्वामी (Chief Minister Edappadi Palaniswami) ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह निर्णय उन छात्रों के पक्ष में लिया गया है, जो आगामी बोर्ड परीक्षाओं में उपस्थित होने वाले हैं.

उन्होंने कहा, "95 फीसदी अभिभावक चाहते हैं कि स्कूल फिर से खुलें. प्रत्येक कक्षा में केवल 25 छात्रों को अनुमति दी जाएगी. राज्य के सभी जिलों में कोविड-19 के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं." उन्होंने यह भी कहा कि स्कूलों में छात्रों को प्रतिरक्षा (Immunity) बढ़ाने वाली गोलियां वितरित की जाएंगी.

Newsbeep

बता दें कि कई स्कूलों के प्रशासन ने शिक्षा विभाग से अनुरोध किया था कि उन्हें वार्षिक परीक्षा से पहले स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी जाए, ताकि छात्र अंतिम रिवीजन कर सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले साल की शुरुआत से भारत में महामारी की वजह से देश भर के हजारों स्कूल बंद कर दिए गए थे और लॉकडाउन लागू कर दिया गया था. कई राज्यों में स्कूल हाल ही के दिनों में खुले हैं.