NDTV Khabar

TBSE 12th Result 2018: त्रिपुरा बोर्ड के साइंस के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

इस बार Tripura Board 12th की परीक्षा में कुल 3544 उम्मीदवार शामिल हुए थे. जबकि पिछले साल परीक्षा में 3,377 छात्रों ने हिस्सा लिया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TBSE 12th Result 2018: त्रिपुरा बोर्ड के साइंस के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

प्रतीकात्म चित्र

नई दिल्ली: त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (TBSE)  बोर्ड ने 12वीं के साइंस के नतीजे घोषित कर दिए हैं. इस परीक्षा में शामिल हुए छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट tbse.in, या tripuraresults.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. गौरतलब है कि पहले यह परिणाम सुबह 9 बजे घोषित होने की बात कही जा रही थी. लेकिन बाद में किसी तकनीकी कारणों से परिणाम जारी होने में 40 मिनट की देरी हुई. खास बात यह है कि इस बार Tripura Board 12th की परीक्षा में कुल 3544 उम्मीदवार शामिल हुए थे. जबकि पिछले साल परीक्षा में 3,377 छात्रों ने हिस्सा लिया था. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: 10वीं बोर्ड परीक्षा में 51.15 फीसदी छात्र हुए सफल, जींद के कार्तिक बने टॉपर

ऐसे से देखें अपना परिणाम- छात्र त्रिपुरा बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम जांच सकते हैं. इसके लिए उन्हें   tbse.in या tripuraresults.nic.in पर जाना होगा. इस वेबसाइट पर जाते ही आप अपने से जुड़ी जानकारी देने का साथ अपना परिणाम देख सकते है. इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे. मसलन, इस वेबसाइट के होम पेज पर जाते ही आपको रिजल्ट का लिंक दिखेगा. इस लिंक पर जाते ही आपके रोल नंबर और अन्य जरूरी जानकारी मांगी जाएगी. यह जानकारी देते ही आप अपना परिणाम देख पाएंगे. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement