TS EDCET Results 2017: नतीजे जारी, Edcet.tsche.ac.in पर करें चेक

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार यह नतीजे 28 जुलाई यानी शुक्रवार को जारी किए जाने थे, लेकिन इन्हें कल ही यानी वीरवार को जारी कर दिया गया.

TS EDCET Results 2017: नतीजे जारी, Edcet.tsche.ac.in पर करें चेक

TS EDCET 2017 के नतीजे घोष‍ित कर दिए गए हैं. यह नतीजे TS EDCET की आध‍िकारिक वेबसाइट edcet.tsche.ac.in. पर जारी किए गए हैं. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार यह नतीजे 28 जुलाई यानी शुक्रवार को जारी किए जाने थे, लेकिन इन्हें कल ही यानी वीरवार को जारी कर दिया गया. इस तरह नतीजे एक दिन पहले ही जारी कर दिए गए. 16 जुलाई को ओस्मानिया यूनिवर्सिटी ने तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन के बिहाफ पर टीएस ईडीसीईटी (TS EDCET) एजुकेशन कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन किया था. अब यूनिवर्सिटी ने नतीजे जारी कर दिए हैं. 

इस परीक्षा का आयोजन 16 जुलाई को हुआ था और 22 जुलाई को प्राइमेरी आंसर जारी कर दी गई थी. परीक्षा में बैठने वाले परिक्षार्थ‍ियों को 37 अंक लाने अनिवार्य हैं. वहीं एसएसी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को कोई भी क्वालीफाइंग मार्क्स की आवश्यकता नहीं है. गौरतलब है कि इस इस परीक्षा में 58 हजार से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था. यह परीक्षा बीएड एंट्रेंस टेस्ट के तौर पर ली जाती है. युनिवर्सिटी ने अपनी आध‍िकारिक वेबसाइट पर कट-ऑफ लिस्ट भी जारी की है. 

TS EDCET Results 2017: यूं करें चेक

 
ts edcet

- आधिकारिक वेबसाइट edcet.tsche.ac.in पर जाएं.
- रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.
- संबंधित विषय पर क्लिक करें.
- जरूरी जानकारी ड़ालें नतीजे आपके सामने होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com