UBSE Board Exam 2021: उत्तराखंड सरकार ने भी रद्द की 12वीं की परीक्षाएं, जानिए डिटेल

 UBSE 12 Board Exam 2021 Cancelled: उत्तराखंड ने भी राज्य में बढ़ते कोविड मामलों चलते कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया है.

UBSE Board Exam 2021: उत्तराखंड सरकार ने भी रद्द की 12वीं की परीक्षाएं, जानिए डिटेल

UBSE Board Exam 2021: उत्तराखंड सरकार ने भी रद्द की 12वीं की परीक्षाएं.

नई दिल्ली:

UBSE 12 Board Exam 2021 Cancelled: उत्तराखंड ने भी राज्य में बढ़ते कोविड मामलों के चलते कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. उत्तराखंड के स्कूल शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सरकार ने कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया है.

उत्तराखंड स्कूल शिक्षा बोर्ड ने इससे पहले 4 मई से 22 मई तक निर्धारित कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा को टाल दिया था. उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं दो शिफ्ट्स में आयोजित होनी थीं. लेकिन अब परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है.

बता दें कि सीबीएसई द्वारा कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने के फैसले के बाद उत्तराखंड बोर्ड की कक्षा 12वीं की परीक्षा रद्द करने का निर्णय सामने आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 उत्तराखंड के अलावा आज मध्य प्रदेश, गुजरात, हरियाणा ने भी 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी हैं. हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने अभी 12वीं की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला नहीं लिया है.