कलकत्ता विश्वविद्यालय ने जारी किए BA, BSc Part 1 एग्‍जाम के रिजल्‍ट

कलकत्ता विश्वविद्यालय के बीए और बीएससी पार्ट I के परिणाम wbresults.nic.in पर देखे जा सकते हैं. उम्‍मीदवार अपने रोल नम्‍बर की मदद से अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं. कलकत्ता विश्वविद्यालय ने 2 दिसंबर 2017 को बीए, बीएससी पार्ट वन (ओनर्स और मेजर) एग्‍जामिनेशन के परिणाम जारी किए थे.

कलकत्ता विश्वविद्यालय ने जारी किए BA, BSc Part 1 एग्‍जाम के रिजल्‍ट

कलकत्ता विश्वविद्यालय (या कलकत्ता विश्वविद्यालय) ने अपनी आधिकारिक परिणाम वेबसाइट पर बैचलर ऑफ आर्ट्स (बीए) और बैचलर ऑफ साइंस (बीएससी) पार्ट 1 (ऑनर्स, जनरल और मेजर) परीक्षा 2017 के परिणामों की घोषणा कर दी है. कलकत्ता विश्वविद्यालय के बीए और बीएससी पार्ट I के परिणाम wbresults.nic.in पर देखे जा सकते हैं. उम्‍मीदवार अपने रोल नम्‍बर की मदद से अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं. कलकत्ता विश्वविद्यालय ने 2 दिसंबर 2017 को बीए, बीएससी पार्ट वन (ओनर्स और मेजर) एग्‍जामिनेशन के परिणाम जारी किए थे.
 

इससे पहले, कलकत्ता विश्वविद्यालय ने 29 नवंबर को बी. कॉम पार्ट 2 (ऑनर्स और जनरल) एग्‍जामिनेशन 2017 के परिणाम 29 नवंबर को घोषित किए थे वहीं कलकत्ता विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी, बीकॉम पार्ट- III (सामान्य) परीक्षा, 2017 के परिणाम 31 अगस्त को जारी किए थे.

छात्र CU BA और BSc पार्ट 1 का अपना रिजल्‍ट इन टिप्‍स के माध्‍यम से चेक कर सकते हैं:
Step 1: सबसे पहले पश्चिम बंगाल रिजल्‍ट पोर्टल wbresults.nic.in पर जाएं.
Step 2: 'BA/B.Sc. Part I (Honours & Major) Examination, 2017 के लिंक पर क्लिक करें.
Step 3: अपना रोल नम्‍बर एंटर करने के बाद सब्मिट का बटन दबाएं.
Step 4: अब अपना रिजल्‍ट चेक करें.
 
करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com