UPSC CAPF 2019-20: आ गई इंटरव्यू की तारीख, जानें- कब जारी होगा एडमिट कार्ड

UPSC CAPF इंटरव्यू 16 से 20 नवंबर और 22 से 25 नवंबर को एक दिन में दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा. इंटरव्यू में उपस्थित होने के लिए, उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली में यूपीएससी मुख्यालय में उपस्थित होना होगा.

UPSC CAPF 2019-20: आ गई इंटरव्यू की तारीख, जानें- कब जारी होगा एडमिट कार्ड

UPSC CAPF इंटरव्यू 16 से 20 नवंबर और 22 से 25 नवंबर को एक दिन में दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा.

नई दिल्ली:

UPSC CAPF 2019-20 interview: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सहायक कमांडेंट) CAPF 2019-20 के लिए इंटरव्यू  की तारीख अपनी आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर जारी कर दी है. लिस्ट में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का विवरण है, जिन्हें अब ऑफलाइन आयोजित किए जाने वाले इंटरव्यू में उपस्थित होना होगा.

UPSC CAPF इंटरव्यू 16 से 20 नवंबर और 22 से 25 नवंबर को एक दिन में दो शिफ्ट में आयोजित किया जाएगा. इंटरव्यू में उपस्थित होने के लिए, उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली में यूपीएससी मुख्यालय में उपस्थित होना होगा.  (आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें)

इंटरव्यू के लिए CAPF AC 2019-20 कॉल लेटर 23 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा. यह केवल उन लोगों को दिया जाएगा जो चिकित्सकीय रूप से फिट साबित होते हैं.  उम्मीदवारों का अपने साथ ओरिजनल बर्थ सर्टिफिकेट, कास्ट सर्टिफिकेट,एजुकेशनल सर्टिफिकेट और दो पासपोर्ट साइज की फोटो लेकर जाना होगा.

जैसा कि पूरी भर्ती प्रक्रिया ऑफलाइन होगी, कुछ निश्चित COVID-19 दिशानिर्देश हैं जिनका उम्मीदवारों को पालन करना होगा. हर उम्मीदवार को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. हर समय अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखना होगा. इसी के साथ मास्क पहनना अनिवार्य है. यदि कोई उम्मीदवार  कोरोनावायरस से संक्रमित हैं तो वह यूपीएससी को सूचित करें. उम्मीदवार soe23-upsc@gov.in मेल कर जानकारी दे सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com