UPSC EPFO प्रवर्तन, अकाउंट ऑफिसर पद के अंतिम परिणाम जारी

यूपीएससी ईपीएफओ प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी के अंतिम परिणाम वेबसाइट पर प्रकाशित नवीनतम अधिसूचना पर उपलब्ध कराए गए हैं. संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के 257 पदों पर भर्ती का विज्ञापन निकाला था.

UPSC EPFO प्रवर्तन, अकाउंट ऑफिसर पद के अंतिम परिणाम जारी

UPSC ने आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर EPFO प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है. यूपीएससी ईपीएफओ प्रवर्तन अधिकारी और लेखा अधिकारी के अंतिम परिणाम वेबसाइट पर प्रकाशित नवीनतम अधिसूचना पर उपलब्ध कराए गए हैं. संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के 257 पदों पर भर्ती का विज्ञापन निकाला था.
 

26 फरवरी, 2017 को आयोजित भर्ती परीक्षा के आधार पर ईपीएफओ में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी के पदों पर नियुक्ति के लिए वेबसाइट पर प्रकाशित उम्मीदवारों के नामों की सिफारिश की गई है.

ऐसे चेक करें परिणाम
 
upsc

Step one: सबसे पहले UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट www.upsc.gov.in पर जाएं.
Step two: अब What's New section में "Final Result: 257 posts of Enforcement Officer - Accounts Officer in (EPFO), Ministry of Labour and Employment"  ऑप्‍शन पर क्लिक करें.
Step three: नई विंडो में रिजल्‍ट के ऑप्‍शन पर क्लिक करें.
Step four: आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी. इसमें उन सभी उम्‍मीदवारों के रोल नम्‍बर दिए गए होंगे, जो उम्‍मीदवार इसमें सफल हुए हैं.


करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com