UPSC: कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम 2020 के इंटरव्यू का शेड्यूल जारी, जानिए डिटेल

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस परीक्षा के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है. इंटरव्यू 18 जनवरी 2021 से शुरू होगा.

UPSC: कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम 2020 के इंटरव्यू का शेड्यूल जारी, जानिए डिटेल

UPSC: कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम 2020 के इंटरव्यू का शेड्यूल जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस परीक्षा के लिए इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है. इंटरव्यू 18 जनवरी 2021 से शुरू होगा. पहले चरण में यूपीएससी 1,191 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेगा. इन उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू 18 जनवरी से 22 फरवरी 2021 तक आयोजित किए जाएंगे. "बचे हुए उम्मीदवारों के लिए पर्सनल इंटरव्यू का शेड्यूल समय पर अलग से अपलोड किया जा रहा है."

लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल हो सकेंगे. UPSC ने लिखित परीक्षा के परिणाम की अधिसूचना में कहा था" उम्मीदवारों को पर्सनालिटी टेस्ट के समय आयु, शैक्षिक योग्यता, समुदाय, शारीरिक विकलांगता (जहां लागू हो) आदि से संबंधित उनके दावों के समर्थन में ऑरिजनल सर्टिफिकेट जमा करना आवश्यक होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

UPSC ने कहा, जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा पास नहीं की है, उनके अंक बाद में जारी किए जाएंगे. "जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा पास नहीं की है उनकी मार्कशीट को अंतिम परिणाम के प्रकाशन के बाद आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा (पर्सनालिटी टेस्ट के बाद) और 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी.