UPSC NDA (I) 2021 Exam: आज इस समय बंद हो जाएगी रजिस्ट्रेशन विंडो, जल्द करें अप्लाई

UPSC NDA (I) 2021 Exam: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC), आज यानी 19 जनवरी को राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) और नौसेना अकादमी (NA) परीक्षा के लिए पंजीकरण प्रक्रिया को बंद कर देगा.

UPSC NDA (I) 2021 Exam: आज इस समय बंद हो जाएगी रजिस्ट्रेशन विंडो, जल्द करें अप्लाई

UPSC NDA (I) 2021 Exam: आज इस समय बंद हो जाएगी रजिस्ट्रेशन विंडो.

नई दिल्ली:

UPSC NDA (I) 2021 Exam: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC), आज यानी 19 जनवरी को राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) और नौसेना अकादमी (NA) परीक्षा के लिए पंजीकरण प्रक्रिया को बंद कर देगा. आवेदन पत्र UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर उपलब्ध हैं. पंजीकरण पोर्टल शाम 6 बजे बंद हो जाएगा. 

पंजीकरण समाप्त होने के एक सप्ताह बाद, यूपीएससी उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्र वापस लेने का मौका भी देगा. फॉर्म वापस लेने का विकल्प 27 जनवरी से 2 फरवरी तक उपलब्ध होगा. एनडीए और एनए परीक्षा 18 अप्रैल को आयोजित की जाएगी. एनडीए, एनए परीक्षा वर्ष में दो बार आयोजित की जाती है. इस परीक्षा के माध्यम से कुल 400 रिक्त पद भरे जाएंगे.

Apply Online

कब जारी होंगे एडमिट कार्ड?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपीएससी उम्मीदवारों को जल्द ही एडमिट कार्ड जारी करेगा. UPSC ने कहा, "पात्र उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शुरू होने से तीन हफ्ते पहले ई-एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे. ई-एडमिट कार्ड यूपीएससी की वेबसाइट (upsconline.nic.in) पर उपलब्ध किए जाएंगे, जिन्हें उम्मीदवार वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे. पोस्ट के माध्यम से एडमिट कार्ड भेजे नहीं जाएंगे."