UPSEE 2018 के लिए अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट बढ़ाई गई

बीटेक के लिए UPSEE 2018 एंट्रेंस एग्‍जाम और अन्य प्रोफेशनल बैचलर डिग्री कार्यक्रमों का आयोजन 29 अप्रैल, 2018 को किया जाएगा. स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा 5 और 6 मई, 2018 को आयोजित की जाएगी.

UPSEE 2018 के लिए अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट बढ़ाई गई

उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (यूपीएसईई) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है. अब, योग्‍य उम्मीदवार 30 मार्च 2018 तक परीक्षा के लिए आवेदन कर पाएंगे. उम्मीदवार अंतिम तिथि पर शाम 5:30 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश, लखनऊ की निगरानी में ये परीक्षा आयोजित की जाएगी.

बीटेक के लिए UPSEE 2018 एंट्रेंस एग्‍जाम और अन्य प्रोफेशनल बैचलर डिग्री कार्यक्रमों का आयोजन 29 अप्रैल, 2018 को किया जाएगा. स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा 5 और 6 मई, 2018 को आयोजित की जाएगी. आधिकारिक सूचना में, विश्वविद्यालय ने राज्य में संस्थानों और कॉलेजों से भी अनुरोध किया है कि वही निर्धारित तिथियों पर किसी भी सेमेस्टर / प्रवेश परीक्षा / प्रतिस्पर्धी परीक्षा का आयोजन न करें.
 

अब स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल होंगी धार्मिक किताबें, 'यस सर' नहीं 'जय हिंद' बोलेंगे छात्र !
 
ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी, 2018 से शुरू हुई थी, जो 15 मार्च, 2018 को समाप्त हो गई है. पर फिलहाल छात्रों के लिए तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है.
 
सीबीएसई ने अकाउंट्स के पेपर लीक होने की बात से किया इनकार
 
UPSEE 2018 का आवेदन फॉर्म UPSEE की वेबसाइट (www.upsee.nic.in) पर ऑनलाइन उपलब्ध है. वेबसाइट पर आपको दो अलग-अलग लिंक मिलेंगे, एक यूजी पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन करने के लिए, एमसीए (एकीकृत) और एमबीए (एकीकृत) कार्यक्रम और दूसरा लिंक पीजी पाठ्यक्रम के लिए है. जानकारी ब्रोशर वेबसाइट पर भी उपलब्ध है.
 
करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com