पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा परीक्षा के लिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड? जानिए डिटेल

पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 1 अक्टूबर तक जारी किए जाएंगे. पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने इस बात की जानकारी दी है

पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा परीक्षा के लिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड? जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 1 अक्टूबर तक जारी किए जाएंगे. पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने इस बात की जानकारी दी है. परीक्षा 11 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की जरूरत पड़ेगी. 

WBPSC ने कहा, "पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग, पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा रविवार 11 अक्टूबर 2020 को आयोजित करेगा. परीक्षा के लिए ई-एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट wbpsc.gov.in पर 1 तारीख तक अपलोड कर दिए जाएंगे."

परीक्षा के दिन पर उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर जाना होगा. बिना एडमिट कार्ड के एग्जाम देने की अनुमति नहीं होगी. 

नोटिफिकेशन में कहा गया है कि उम्मीदवारों को दो एक समान स्टैम्प के आकार की तस्वीरें ले जाने के निर्देश दिए जाते हैं और साथ ही पहचान के लिए  प्रमाण पत्र जैसे, मध्यमिक या समकक्ष परीक्षा पास प्रमाण पत्र / एडमिट कार्ड, पासपोर्ट या पैन कार्ड या यूआईडी नंबर कार्ड (आधार) या एपिक (वोटर आइडेंटिटी कार्ड) या ड्राइविंग लाइसेंस और परीक्षा स्थल पर ई-एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट भी ले जाना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com