WBPSC: पश्चिम बंगाल सिविल सेवा परीक्षा 2018 (ग्रुप डी) पद के लिए दिसंबर में होंगे इंटरव्यू, जानिए डिटेल

West Bengal Civil Service Exam (Group D) Interview: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने अधिसूचना जारी कर जानकारी दी है कि सिविल सेवा परीक्षा 2018 ग्रुप डी पद के लिए इंटरव्यू 10 से 14 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे.

WBPSC: पश्चिम बंगाल सिविल सेवा परीक्षा 2018 (ग्रुप डी) पद के लिए दिसंबर में होंगे इंटरव्यू, जानिए डिटेल

WBPSC: पश्चिम बंगाल सिविल सेवा परीक्षा 2018 (ग्रुप डी) पद के लिए दिसंबर में होंगे इंटरव्यू.

नई दिल्ली:

West Bengal Civil Service Exam (Group D) Interview: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने अधिसूचना जारी कर जानकारी दी है कि सिविल सेवा परीक्षा 2018 ग्रुप डी पद के लिए इंटरव्यू 10 से 14 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे. इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड 1 दिसंबर को जारी किए जाएंगे. इंटरव्यू के लिए योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. इंटरव्यू प्रत्येक दिन 2 सत्रों में आयोजित किया जाएगा. 

Newsbeep

इस बीच पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा परीक्षा (West Bengal Judicial Service Exam) के लिए अंतिम परीक्षा भी दिसंबर में आयोजित की जाएगी. अनिवार्य पेपर के लिए परीक्षा 10 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच होगी और वैकल्पिक पेपर के लिए परीक्षा 16 दिसंबर से 19 दिसंबर के बीच आयोजित की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2 दिसंबर को जारी किए जाएंगे. पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा में चयन प्रारंभिक परीक्षा, अंतिम परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट के माध्यम से होगा.