Jharkhand (JAC) Class 8 Result: जानिए कब जारी होगा 8वीं क्लास का रिजल्ट?

JAC Class 8 Result: झारखंड एकेडमी काउंसिल ने 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी करने के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है.

Jharkhand (JAC) Class 8 Result: जानिए कब जारी होगा 8वीं क्लास का रिजल्ट?

JAC ने 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी नहीं किया है.

खास बातें

  • JAC ने 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी नहीं किया है.
  • 9वीं क्लास का रिजल्ट भी पेंडिंग है.
  • काउंसिल की तरफ से रिजल्ट जारी होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई.
नई दिल्ली:

JAC Class 8 Result: झारखंड एकेडमी काउंसिल (JAC) ने 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी करने के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है. पिछले साल JAC ने 8वीं क्लास का रिजल्ट मिड अप्रैल में जारी किया था. 9वीं क्लास का रिजल्ट जारी होने के बाद 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी किया गया था. इसके बाद 8वीं क्लास का रिजल्ट जारी होने के बाद झारखंड एकेडमी काउंसिल ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी किया था. JAC का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट मई के महीने में जारी किया गया था. 

लेकिन इस साल 9वीं क्लास का रिजल्ट अभी भी पेंडिंग में है. पिछले हफ्ते 9वीं क्लास का रिजल्ट आउट होने की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन फिलहाल रिजल्ट जारी करने के बारे में काउंसिल की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Newsbeep

बता दें कि इस बार 8वीं क्लास का एग्जाम लगभग 5 लाख स्टूडेंट्स ने दिया है. 8वीं क्लास की परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद JAC की ऑफिशियल वेबसाइट  jac.jharkhand.gov.in और jacresults.com पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का प्रिंटआउट निकाल सकते हैं. ओरिजनल मार्कशीट स्कूल खुलने पर स्टूडेंट्स को दी जाएंगी. रिजल्ट के बारे में अपडेट लेने के लिए स्टूडेंट्स वेबसाइट पर नजर रखें